बॉलीवुड की बदलती गतिशीलता पर ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता आयुष्मान खुराना ने खुलकर की बात

Ayushmann Khurrana on Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड की बदलती गतिशीलता पर बात की।
बॉलीवुड की बदलती गतिशीलता पर ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता आयुष्मान खुराना ने खुलकर की बात 26579

Ayushmann Khurrana on Dream Girl 2: बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों में से एक हैं आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana)। अभिनेता वर्तमान में अपने नई फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” (Dream Girl 2) की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में दमदार कमाई से शुरुआत की और फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए प्रभावशाली की कमाई को अपने नाम किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म अब तक 59.75 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है, जो फिल्म प्रेमियों के बीच इसकी अपार लोकप्रियता को प्रमाणित करती है।

आयुष्मान ने बॉलीवुड में बदलाव के बारे में की बातचीत

एएनआई के साथ एक विशेष इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने फिल्म की उल्लेखनीय सफलता के लिए अपने खुशी और आभार को व्यक्त किया। खुराना ने कहा कि पिछले तीन महीनों में मध्यम बजट और छोटे बजट वाली फिल्मों ने सिनेमाघरों में खूब सफलताएं बटोरी हैं, जो बॉलीवुड की बदलती गतिशीलता को दर्शाती है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेता ने पर्दे पर पूजा नाम के किरदार के साथ दर्शकों को खूब लुभाया है और उन्होंने इस किरदार में आने वाली चुनौतियों के बारे में भी बात की। अभिनेता ने कमल हसन, गोविंदा और आमिर खान जैसे दिग्गज कलाकारों से प्रेरणा ली, जिन्होंने पहले महिला किरदार द्वारा पर्दे पर धमाल मचाया है। हालाँकि, खुराना ने अपनी भूमिका की अनूठी चुनौती को भी स्वीकार किया, जिसने उन्हें प्रतिष्ठित बॉलीवुड अभिनेत्रियों के खिलाफ खड़ा किया।

मिंट के हवाले से कहा गया है, कि “मैं माधुरी, श्रीदेवी और हेमा मालिनी जैसी अभिनेत्रियों के साथ प्रतिस्पर्धा में हूं क्योंकि मुझे लगा कि अगर मैं पुरुष अभिनेताओं को ध्यान में रखूंगा तो मैं किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।