दिव्या खोसला कुमार की मां का हुआ निधन, भावुक नोट द्वारा दी जानकारी

Divya Khosla Kumar's Mother Passed Away: नहीं रहीं दिव्या खोसला कुमार की मां।
दिव्या खोसला कुमार की मां का हुआ निधन, भावुक नोट द्वारा दी जानकारी 20274

Divya Khosla Kumar’s Mother Passed Away: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhusan Kumar) की पत्नी और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेत्री ने अपनी मां को खो दिया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा अपने सभी प्रशंसक और चाहनेवालों को जानकारी दी, कि दुर्भाग्य से अब उनकी मां नहीं रहीं। डीवा ने कई अलग-अलग तस्वीरों के साथ मां को याद किया और एक भावुक नोट अपने चाहने वालों के साथ साझा किया। अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने कुछ समय पहले मेरी मां को खो दिया और मेरे दिल में हमेशा के लिए एक खालीपन आ गया. मैं आपके अपार आशीर्वाद और नैतिक मूल्यों को अपने साथ लेकर चलती हूं. मेरी सबसे खूबसूरत आत्मा .. आपसे पैदा होने पर मुझे बहुत गर्व है. मैं तुमसे प्यार करता हूं, मां. ओम शांति।” एक नजर नीचे डालें-

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें, कि दिव्या भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल है। अभिनेत्री ने जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 में दर्शकों को मनोरंजीत किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘यारियां’ और ‘सनम रे’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कार्य भी संभाला है।

मनोरंजन न्यूज़ दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता है। मनोरंजन जगत की तमाम खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।