डिंपल कपाड़िया और होमी अदजानिया ने मिलाया हाथ, डिजिटल इंडस्ट्री में एक साथ रखेंगे कदम

Know more about the collaboration between Dimple Kapadia and Homi Adajania: डिंपल कपाड़िया और होमी अदजानिया एकसाथ डिजिटल इंडस्ट्री में कदम बढ़ा रहे है।
डिंपल कपाड़िया और होमी अदजानिया ने मिलाया हाथ, डिजिटल इंडस्ट्री में एक साथ रखेंगे कदम 10260

Know more about the collaboration between Dimple Kapadia and Homi Adajania: होमी अदजानिया (Homi Adajania) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भारतीय मनोरंजन उद्योग के दिग्गज हस्तियों की सुची में शामिल हैं। डिंपल अदजानिया के निर्देशन में बनी ‘बीइंग साइरस’ की प्रमुख महिला थीं और बाद में उन्होंने उनके सभी निर्देशनों में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेरा।

कोई आश्चर्य की बात नहीं है, कि डिंपल 5 मई से डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाली अदजानिया द्वारा निर्देशित सास बहू और फ्लेमिंगो नामक वेबसीरीज में अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है।

डिंपल कपाड़िया कहती हैं, “सास बहू और फ्लेमिंगो एक ऐसी कहानी है जो जुनून और अराजकता से भरी दुनिया में आम लोगों को असाधारण बनाती है। यह बुरी-गधा महिलाओं का एक समूह है जो एक कहानी कह रहा है जो अक्सर केवल पुरुष पात्रों द्वारा निभाई जाती है और मेरा विश्वास करो, इसमें कुछ सबसे रंगीन पात्र हैं जो आपने कभी देखे होंगे। यह शो उतना ही जंगली है जितना मेरे पागल निर्देशक होमी अदजानिया का दिमाग। उन्होंने एक पारिवारिक ड्रामा को उल्टा कर दिया है।”_

निर्देशक और श्रृंखला निर्माता होमी अदजानिया ने कहा, “आपको लाइन याद है” नर्क में एक महिला की तरह कोई रोष नहीं होता है? जब दुनिया ने इन महिलाओं का तिरस्कार किया है और उनसे मुंह मोड़ लिया है, तो वे एक निर्भीक और कानूनविहीन जगह पर अपनी नैतिकता की व्यवस्था बनाकर पनपना सीखती हैं, जिसमें वे निवास करती हैं। महिलाएं हमारी बिगड़ी हुई प्रजातियों का विकसित आधा हिस्सा हैं और सास बहू और फ्लेमिंगो आज तक की सबसे पागल दुनिया है जिसे मैंने बनाया है। इसके पात्र बहुत ही खूबसूरती से जटिल और परस्पर विरोधी हैं, जुनून, हेरफेर और अराजकता की दुनिया के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हैं।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।