दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट ‘जिगरा’ में ‘चल कुड़िये’ के रूप में आशा देते हुए एक साथ खड़े हैं; गाना अभी आ रहा है

आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ का नया गाना, 'चल कुड़िये' एक उत्थानशील गीत है जो विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं की आशा और लचीलेपन का जश्न मनाता है, उन्हें चुनौतियों से ऊपर उठने और अपनी आंतरिक शक्ति को अपनाने का आग्रह करता है।
दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट 'जिगरा' में 'चल कुड़िये' के रूप में आशा देते हुए एक साथ खड़े हैं; गाना अभी आ रहा है 51997

दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट का वापस आना अपने आप में एक सुखद अनुभव है और यह केवल आठ साल पहले उड़ता पंजाब के चार्टबस्टर गीत, ‘इक कुड़ी’ को गाने के शानदार तरीके के कारण याद रखने योग्य है।

अब, वे भट्ट की आगामी फिल्म जिगरा के लिए ‘चल कुड़िये’ के लिए एक बार फिर सहयोग कर रहे हैं। आलिया भट्ट और वेदांग रैना अभिनीत यह फिल्म 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, और दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री आलिया भट्ट के फिर से साथ आने की घोषणा के बाद से ही चर्चा तेज हो गई है।

गाना अब रिलीज़ हो चुका है और ‘चल कुड़िये’ एक उत्थानशील गीत है जो विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं की आशा और लचीलेपन का जश्न मनाता है, उन्हें चुनौतियों से ऊपर उठने और अपनी आंतरिक शक्ति को अपनाने का आग्रह करता है। अपनी मनमोहक बीट के साथ इस गाने को दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट ने दमदार तरीके से गाया है।

संगीत वीडियो में, दोसांझ पूरी तरह से सफेद पहनावे में आकर्षक दिखते हैं, जबकि भट्ट ‘घर’ शब्द से सजी टी-शर्ट में नजर आते हैं। हरमनजीत सिंह द्वारा लिखित और मनप्रीत सिंह द्वारा संगीतबद्ध, यह ट्रैक प्लेलिस्ट पर हावी होने के लिए तैयार है . यह गाना अब सारेगामा यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

वासन बाला द्वारा निर्देशित, जिगरा में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जबकि वेदांग रैना उनके भाई की भूमिका में हैं। यह फिल्म वायाकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है, और करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित है। जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।