धारावी बैंक फेम समीक्षा बटनागर को हासिल हुई फिल्म लॉ मास्टर, पढ़ें पुरी खबर

Samikssha Batnagar bags film Law Master: धारावी बैंक फेम समीक्षा बटनागर फिल्म 'लॉ मास्टर' के कराओके की सुची में शामिल हुईं।
धारावी बैंक फेम समीक्षा बटनागर को हासिल हुई फिल्म लॉ मास्टर, पढ़ें पुरी खबर 22072

Samikssha Batnagar bags film Law Master: एमएक्स प्लेयर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और परियोजना में शामिल अभिनेत्री समीक्षा बटनागर (Samikssha Batnagar) ने अपने अद्भुत किरदार से दर्शकों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है। मिली जानकारी के अनुसार, समीक्षा वर्तमान में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। समीक्षा को हाल ही में हंगामा पर क्राइम थ्रिलर मोका या धोखा में उनकी भूमिका के लिए दर्शकों द्वारा खूब स्नेह मिला। फिलहाल वह हरियाणा में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसका नाम लॉ मास्टर है।

वकीलसाहब प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित फिल्म का निर्देशन सुनील सुब्रमणि द्वारा किया गया है। इस फिल्म के निर्माण का कार्यभार विनय कुमार ने संभाला है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “लॉ मास्टर एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है और एक शक्तिशाली राजनीतिक पृष्ठभूमि के साथ समीक्षा की यह पहली भूमिका होगी।”

समीक्षा को हमेशा अपनी भूमिकाओं में विविधता का आशीर्वाद मिला है, और यह भूमिका फिर से अलग और चुनौतीपूर्ण है।

हमने समीक्षा से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि बात नहीं बनी।

कई रिपोर्टो का दावा हैं, कि समीक्षा की कुछ फिल्में इस साल में रिलीज होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।