दिल्ली हाई कोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को दिया आदेश, शाहरुख खान की जवान की लीक हुई क्लिप को हटाया जाए

Know more about Sharukh Khan: दिल्ली हाई कोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लिए आदेश जारी किया हैं, शाहरुख खान की जवान की लीक हुई क्लिप को हटाया जाए।
Delhi High Court orders social media platforms to remove leaked clip of Shahrukh Khan's Jawan 12507

Know more about Sharukh Khan: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं शाहरुख खान (Sharukh Khan), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा करोड़ों दिलों में राज कर रहे हैं। अभिनेता ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद इस उच्चस्तरीय लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय और साथ ही विश्वस्तरीय भी है। उनके प्रशंसकों द्वारा उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से किया जाता है और इस बार उनके आगामी परियोजना से जुड़ी एक विशेष खबर आपका इंतजार कर रही है।

जानिए, शाहरुख खान की फिल्म जवान के बारे में ताजा अपडेट:

तो, देवियों और सज्जनों , शाहरुख खान के आगामी फिल्म के बारे में नवीनतम अपडेट क्या है? खैर, द इंडियन एक्सप्रेस के नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को आगामी फिल्म की लीक हुई क्लिप को हटाने का आदेश दिया है। अनवर्स के लिए, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था कि फिल्म से संबंधित दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गए थे। पहला सीन एक फाइट सीन था जिसमें शाहरुख खान और फिल्म की मुख्य महिला अभिनेता शामिल थे। आरसीई ने उल्लेख किया कि लीक हुई क्लिप कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा अधिकारों का स्पष्ट उल्लंघन थी जो वादी को नुकसा पहुंचा रही थी। अनवर्स के लिए, जवान में विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है।

कार्य मोर्चा:

जवान के बाद, शाहरुख खान अगली बार डंकी में तापसी पन्नू के साथ पर्दा साझा करेंगे। फिल्म को राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।