कल्कि के सीक्वल में नजर नहीं आएंगी दीपिका पादुकोण?

कई रिपोर्ट्स का कहना है, कि कल्कि के सीक्वल में दीपिका पादुकोण नजर नहीं आएंगी। इस बारे में पूरी खबर पढ़िए।
कल्कि के सीक्वल में नजर नहीं आएंगी दीपिका पादुकोण? 49730

निर्देशक नाग अश्विन इस समय अपनी फिल्म की सफलता का लुफ्त उठा रहे हैं। कल्कि 2898 ई.डी. के बॉक्स ऑफिस ने जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। नाग जो निर्माता सी अश्विनी दत्त की बेटी प्रियंका (नाग ने पहले अपने ससुराल वालों के लिए सावित्री बायोपिक महानी का निर्देशन किया था) से विवाहित हैं, महानी की अगली कड़ी का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं।

इस मामले से जुड़े एक सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “सीक्वल की योजना तो वैसे भी बनाई गई थी, चाहे कल्कि का भाग्य कुछ भी हो। अब जबकि यह निर्माताओं की उम्मीद से कहीं ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है, इसलिए सीक्वल पर काम तेज़ी से किया जा रहा है।” विश्वसनीय रूप से पता चला है कि कल्कि सीक्वल में अमिताभ बच्चन, प्रभास और कमल हसन फिर से मुख्य भूमिका द्वारा जनता का मनोरंजन करेंगे। कमल हासन जिन्होंने पहले भाग में केवल कैमियो भूमिका निभाई थी, सीक्वल में महत्वपूर्ण किरदारों में से एक होंगे।

फिलहाल अभी तक साफ नहीं हुआ है, कि दीपिका पादुकोण कल्कि सीक्वल का हिस्सा होंगी या नहीं। लेकिन, कई सूत्रों कहना है, कि निर्माता दीपिका के मातृत्व अवकाश पूरा होने तक इंतजार करने को तैयार हैं।

एक सूत्र ने बताया, “लेकिन अब पहली फिल्म की बढ़ती सफलता के साथ सीक्वल के लिए बढ़ती मांग को देखते हुए निर्माता सीक्वल में दीपिका की जगह किसी और को लेने का फैसला कर सकते हैं।”

गौरतलब है कि कल्कि ने अपनी मूल तेलुगू भाषा में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, जितनी उम्मीद थी। लेकिन इसने काउ बेल्ट में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

इस फिल्म के साथ नाग अश्विन एसएस राजामौली, संजय लीला भंसाली और करण जौहर के साथ सबसे बड़े भारतीय फिल्म निर्देशकों की श्रेणी में शामिल हो गए हैं।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।