पार्टी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अरिजीत सिंह के लाइव परफॉर्मेंस में की जमकर मस्ती, देखे सबूत

Deepika Padukone and Ranveer Singh went crazy after spotting them at Arijit Singh's live performance: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अरिजीत सिंह के लाइव परफॉर्मेंस में की जमकर मस्ती।
पार्टी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अरिजीत सिंह के लाइव परफॉर्मेंस में की जमकर मस्ती, देखे सबूत 34783

Deepika Padukone and Ranveer Singh went crazy after spotting them at Arijit Singh’s live performance at an after-party event: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से चर्चा में छाए हुए हैं। हालांकि, एक बार फिर से उन्होंने खुद को इंटरनेट की सुर्खियों में शामिल किया है। दरअसल, मलेशिया में जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन समारोह के बाद मंच तैयार किया गया था। जहा संगीत प्रेमियों और संगीत एवं फ़िल्म बिरादरी के सभी चाहने वालो की मंडली इकट्ठी हुई थी। इस भीड़ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को भी देखा गया, जो अरिजीत सिंह के मधुर आवाज का लुफ्त उठा रहे थे। इस लाइव परॉर्मेंसेस का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अरिजीत सिंह ने तेरे हवाले गाने से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। अभिनेता ने अपने अद्भुत प्रतिभा के चलते खूब तालियां और शानदार प्रतिक्रिया बटोरी। अरिजीत के अद्भुत प्रदर्शन पर ताली बजाते हुए रणवीर और दीपिका को संगीतमय नंबर का आनंद लेते हुए नज़र आए।

इस वीडियो के वायरल होते ही दीपिका का फैनबेस काफी सक्रिय हो गया। उन्होंने अरिजीत के गाने का वीडियो भी डाला, जिसमें दीपिका और रणवीर गाने की सराहना कर रहे हैं। ट्विटर पोस्ट जल्द ही वायरल हो गया, जिसमें रणवीर और दीपिका संगीत के प्रति अपने प्यार को दर्शाते नजर आ रहे हैं।

एक नज़र नीचे डाले-