नहीं रहीं दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर, 19 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Dangal fame Suhani Bhatnagar dies at 19: नहीं रहीं दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर।
नहीं रहीं दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर, 19 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 41783

Dangal fame Suhani Bhatnagar dies at 19: एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है, क्योंकि आमिर खान की फिल्म दंगल में युवा बबीता फोगट का यादगार किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर दुर्भाग्य से अब इस दुनिया में नहीं रही। 19 वर्षीय अभिनेत्री की असामयिक निधन की खबर ने उनके फैंस और उद्योग को दुखी कर दिया है।

सुहानी की सुर्खियों में आने की यात्रा दंगल में उनके मनमोहक प्रदर्शन से शुरू हुई, जहां उन्होंने उल्लेखनीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया और उत्साही युवा बबीता फोगट के किरदार से दिल जीत लिया। दंगल में अपनी भूमिका के अलावा, सुहानी की प्रतिभा विभिन्न टेलीविजन विज्ञापनों में चमकी, जिससे मनोरंजन उद्योग में उनकी उपस्थिति और स्थापित हुई। अपनी सफलता के बाद कई प्रस्ताव मिलने के बावजूद, सुहानी ने कम उम्र में परिपक्वता और दूरदर्शिता दोनों का प्रदर्शन करते हुए, अपनी शिक्षा को प्राथमिकता देने का निर्णय लिया।

Prameyanews की रिपोर्ट के अनुसार, सुहानी एक दुर्घटना में हुए पैर के फ्रैक्चर का इलाज करा रही थीं, जो दुर्भाग्य से निर्धारित दवाओं के रिएक्शन के कारण तकलीफों का कारण बना, जिसके परिणामस्वरूप द्रव प्रतिधारण हुआ। प्रतिष्ठित एम्स दिल्ली अस्पताल में चिकित्सा देखभाल प्राप्त करने के बावजूद, सुहानी की हालत काफी खराब हो गई। आखिर में, उद्योग जगत को खबर मिली, कि अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रही।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।