‘Bad Newz’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, बदले जाएंगे विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के किसिंग सीन्स

Vicky Kaushal-Triptii Dimri's Bad Newz Kissing Scene Modify: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची।
‘Bad Newz' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, बदले जाएंगे विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के किसिंग सीन्स 49916

Vicky Kaushal-Triptii Dimri’s Bad Newz Kissing Scene Modify: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ पर सेंसर बोर्ड की कैची चल गई है। जी हां! आपने सही पढ़ा। 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म के रिलीज से पहले ही उसके 27 सेकंड के किसिंग सीन्स को बदलने की सलाह दे दी गई है।मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के बीच तीन अलग-अलग किस सीन्स को बदलने का निर्देश दिया है, जिसमें पहला सीन 9 सेकंड का, दूसरा 10 सेकंड और तीसरा सीन 8 सेकंड का था।

रिपोर्ट के मुताबिक, सीन्स को बदलने के बाद यह फिल्म 2 घंटे और 22 मिनट की हो गई है। इसके अलावा इसके किसिंग सीन्स को बदलने के लिए कहा गया है, न की हटाने के लिए। दोनो सितारों के लिप-लॉक सीन्स को बदलने के लिए निर्माताओं को काफी मशक्कत करनी पड़ सकती हैं, मगर यह देखना काफी दिलचस्प होगा, जब फिल्म पूरी तरह से तैयार होकर दर्शको के बीच आएगी।

बैड न्यूज एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी एक प्रेगनेंट महिला तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दो मर्दों के बच्चों की मां बनने वाली है। डॉक्टर महिला को बताते हैं कि हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन नाम की एक दुर्लभ मेडिकल कंडिशन के कारण विक्की कौशल और एमी विर्क दोनों ही तृप्ति के बच्चे के पिता हो सकते हैं।

इस खबर से जुड़ी ताज़ा अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।