कथित वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर व अभिनेत्री आरती मित्तल मुंबई में हुईं गिरफ्तार

Casting director Aarti Mittal has been arrested in Mumbai: मुंबई में गिरफ्तार हुई कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल।
Casting director and actress Aarti Mittal arrested in Mumbai for allegedly running a prostitution racket 11424

Casting director Aarti Mittal has been arrested in Mumbai: देवियों और सज्जनों मनोरंजन उद्योग से जुड़ी एक विशेष अपडेट आ रही है।

टाइम्स नाउ के नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, एक 27 वर्षीय महिला कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को डिंडोशी पुलिस ने मुंबई में वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाने और ग्राहकों को मॉडल की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस की समाज सेवा शाखा ने दो डमी ग्राहकों को भेजा और इस प्रक्रिया में दो मॉडलों को बचाया जिन्हें पुनर्वास केंद्र भेजा गया है। पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी मॉडल्स को तब निशाना बनाते थे जब वह उन्हें विभिन्न परियोजनाओं के दौरान वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए अच्छे पैसे देने की पेशकश करती थी।

अच्छा, देवियों और सज्जनों, इस समाचार पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।