स्वरा भास्कर स्टारर मिसेज फलानी के कलाकारों की सुची में शामिल हुए बृजेंद्र कला

Brijendra Kala to be a part of Swara Bhaskar starrer Mrs. Falani: स्वरा भास्कर स्टारर मिसेज फलानी में नजर आएंगे बृजेंद्र कला।
Brijendra Kala joins the cast of Swara Bhaskar starrer Mrs. Falani 15714

Brijendra Kala to be a part of Swara Bhaskar starrer Mrs. Falani: भारतीय मनोरंजन उद्योग के प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं बृजेंद्र कला (Brijendra Kala), जो अपने शानदार प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू जब वी मेट, मिथ्या, अग्निपथ, पान सिंह तोमर, आंखों देखी, पीके, ट्यूबलाइट और बत्ती गुल मीटर चालू जैसी परियोजनाओं में चलाया है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता बृजेंद्र काला ने एक नई फिल्म हासिल की है। एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, अभिनेता स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म श्रीमती फलानी के कलाकारों की सुची में शामिल हो गए है।

यह फिल्म आठ अलग-अलग कहानियों पर आधारित है। हाल के दिनों में, जहां कलाकार फिल्म में एक भी लुक को प्रभावी ढंग से हासिल करने के लिए संघर्ष करते हैं, स्वरा एक ही फिल्म में अलग-अलग क्षेत्रों से संबंधित आठ अलग-अलग पात्रों को अलग-अलग बोली बोलती हैं, अलग-अलग पोशाकें दिखाती हैं।

स्वरा अन्य राज्यों के अलावा उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब जैसे विभिन्न राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाली गृहिणी की भूमिका में होंगी। थ्री एरोस और सीता फिल्म्स ने फिल्म का निर्माण किया है और निर्माता जल्द ही फिल्म की रिलीज की तारीख को सार्वजनिक करेंगे।

फिल्म का मुहूर्त शॉट छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में आयोजित किया गया था। मुहूर्त के दौरान फिल्म की मुख्य अदाकारा स्वरा भास्कर, निर्देशक मनीष किशोर, एजाज थेबार (रायपुर के मेयर) और गौरव द्विवेदी (छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार) भी मौजूद थे।

हमने बृजेंद्र संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।