बॉक्स ऑफिस अपडेट: रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म में आई गिरावट, दूसरे दिन हुई 10.34 करोड़ की कमाई

तू झूठी मैं मक्कार के बॉक्स ऑफिस अपडेट के बारे में जानिए लेटेस्ट खबर यहां
Box office update: Ranbir and Shraddha Kapoor's film takes a hit, collects 10.34 crores on second day 5720

रणबीर और श्रद्धा कपूर वर्तमान में अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ के लिए बहुत प्यार और ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। उन दोनों की जोड़ी पहली बार तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थी और दर्शकों के लिए उन्हें ऑन-स्क्रीन एक साथ देखना वास्तव में खुशी की बात थी। निर्देशक लव रंजन ने इन दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर लाने में निश्चित रूप से अच्छा काम किया है। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन की एक विशेष कैमियो उपस्थिति ने इसे प्रशंसकों के लिए और अधिक दिलचस्प और मनोरंजक बना दिया। अब तक, दर्शकों से समीक्षा काफी अच्छी और दिलचस्प रही है और अब, फिल्म की कलेक्शन भी उसी को दर्शा रहे हैं।

पहले दिन, फिल्म ने 15.73 करोड़ की कमाई की और मौजूदा स्थिति को देखते हुए जहां बॉलीवुड की अधिकांश फिल्में काम नहीं कर रही हैं, यह वास्तव में काफी अच्छे नंबर्स है। तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन 10.34 करोड़ रुपये बटोरे और इसके साथ, 2 दिनों के बाद फिल्म का संग्रह 26.07 करोड़ हो गया।

खैर, इस खबर पर आपका क्या ख्याल है? फिल्म से आगे आपकी क्या उम्मीदें हैं? खैर, हमें अपने विचार कॉमेंट में बताए और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।रणबीर

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।