बॉक्स ऑफिस: ‘तुम्बाड’ की दोबारा रिलीज ने बड़ा स्कोर बनाया; पहली बार की तुलना में कहीं अधिक संख्या प्राप्त करता है

स्त्री 2 के अलावा तुम्बाड के लिए लगभग कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, जो अभी भी मजबूत और स्थिर चल रही है और मुख्य भूमिका में करीना कपूर खान के साथ द बकिंघम मर्डर्स के रूप में एक ताज़ा रिलीज़ है।
बॉक्स ऑफिस: 'तुम्बाड' की दोबारा रिलीज ने बड़ा स्कोर बनाया; पहली बार की तुलना में कहीं अधिक संख्या प्राप्त करता है 51919

किसने सोचा होगा कि पुनः रिलीज़ की प्रवृत्ति वास्तव में फलदायी परिणाम देगी, खासकर तुम्बाड जैसी फिल्म के लिए। यह फिल्म, जिसे पिछले दशक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना गया है, लगभग छह साल पहले रिलीज हुई थी, लेकिन अविश्वसनीय वर्ड-ऑफ-माउथ के बावजूद अपने शुरुआती बॉक्स ऑफिस पर बमुश्किल 12 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई थी।

ओटीटी पर आने के बाद, फिल्म धीरे-धीरे अधिक लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रही और अधिक से अधिक लोग बार-बार फिल्म की खोज करने लगे।

अब, छह साल बाद, निर्माताओं ने तुम्बाड को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है, यह देखते हुए कि हाल ही में फिल्मों को दोबारा रिलीज करने का चलन लगातार बना हुआ है और कुछ अन्य फिल्मों को भी इससे फायदा हुआ है।

और जब बात तुम्बाड की आती है, तो फिल्म ने दोबारा रिलीज होने से पहले एक बार फिर काफी चर्चा बटोरी और इसका परिणाम यह देखने को मिला है।

फिल्म की दोबारा रिलीज के पहले दिन, तुम्बाड ने 1.65 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की। शुरुआती व्यापार विश्लेषकों की भविष्यवाणियों के आधार पर यह एक अविश्वसनीय संख्या है और इसने उन सभी धारणाओं को पूरी तरह से पार कर लिया है।

आगे एक शानदार सप्ताहांत की लगभग गारंटी है और भले ही फिल्म की दोबारा रिलीज सप्ताहांत में लगभग 6 से 7 करोड़ रुपये की कमाई करने में सक्षम हो, यह एक यादगार उपलब्धि होगी।

स्त्री 2 के अलावा लगभग कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है, जो अभी भी मजबूत और स्थिर चल रही है और मुख्य भूमिका में करीना कपूर खान के साथ द बकिंघम मर्डर्स के रूप में एक ताजा रिलीज है।

जैसा कि ज्ञात है, हाल ही में प्रमुख व्यक्ति सोहम शाह द्वारा तुम्बाड 2 की भी घोषणा की गई थी।