बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने जीता मंडी की जनता का दिल, 72,088 वोटों से मिली जीत

Lok Sabha Election 2024 Result: कंगना रनौत मंडी से लोकसभा का चुनाव जीत गई है और उन्होंने इस जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त किया है।
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने जीता मंडी की जनता का दिल, 72,088 वोटों से मिली जीत 47981

Kangana Ranaut Mandi Election Results 2024: बॉलीवुड क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत किसी परिचय की मोहताज नहीं है। डीवा ने काफी कड़ी मेहनत से जनता का प्यार और ढेर सारा तारीफ कमाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने राजनीति में कदम रखते हुए हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवार के रूप में उतरकर जनता के सामने आई। जनता ने भी उनपर भरोसा जताते हुए उन्हें सांसद के रूप में चुना है और उन्हें 72,088 वोटों से जीत दिलाई है। आपको बता दें, रनौत के सामने चुनावी मैदान में कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह थे, जो रामपुर राजघराने के उत्तराधिकारी और हिमाचल प्रदेश के छह बार मुख्यमंत्री रहे दिवंगत वीरभद्र सिंह के बेटे हैं।

अभिनेत्री ने कुछ महीने पहले ही घोषणा किया था, कि वह भाजपा के साथ अपना राजनीतिक करियर शुरू कर रही है। यह घटना राजनीतिक दलदल में एक नया मोड़ ला सकती है, जिसमें किसी अभिनेत्री की जनता के बीच चुनावी प्रस्तुति को लेकर चर्चा रहेगी। रनौत ने जीत से पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह उनका आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही है। जबकि जनता का प्यार और मंडी की गद्दी जीतने के बाद उन्होंने पोस्ट के जरिए सभी लोगों का आभार जताया है और उन्हे धन्यवाद कहा है।

कंगना रनौत को हमारी तरफ से ढेर सारी बधाइयां।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।