सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 4 साल बाद भी गम में डूबा बॉलीवुड!

सुशांत सिंह राजपूत की आज चौथी पुण्यतिथि है और बॉलीवुड की कई हस्तियां उन्हें याद करते श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 4 साल बाद भी गम में डूबा बॉलीवुड! 48505

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत का आज चौथा डेथ एनिवर्सरी है, जिन्हे आज भी उनके दोस्त और फैंस बहुत याद करते हैं। अभिनेता के चौथी पुण्यतिथि पर बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें याद किया और उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। टीवी शो पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के साथ काम किया था। इस शो की बदौलत अंकिता और सुशांत को काफी पहचान मिली थी, जिसके बाद दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। हालांकि, कुछ सालों बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। लेकिन, अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे, मगर ऐसा लग रहा है, कि अंकिता आज-भी सुशांत को भुला नहीं पाई है।

अंकिता ने अपने 53 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत के साथ अपने पालतू कुत्ते स्कॉच की एक पुरानी यादों को ताजा करने वाली तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर में दिवंगत अभिनेता अंकिता के पालतू कुत्ते स्कॉच के साथ नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस पालतू कुत्ते को सुशांत ने अंकिता को तोहफे में दिया था। इसके अलावा अभिनेता के पास भी एक पालतू कुत्ता था, जिसका नाम फज है और हैरानी वाली बात यह है, कि स्कॉच और फज दोनों ही अब इस दुनिया में नहीं रहे।

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने भी अपने सह-अभिनेता की तस्वीरों को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है। जबकि सुशांत की बहन ने पुराने वीडियो के साथ अपने भाई को याद किया है, जिसे देखकर यूजर्स की आंखे भी नम हो गई है। अभिनेता की बहन ने सुशांत के लिए श्राद्ध पूजा भी करवाया है।

हम भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ख़बर को सबसे पहले पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।