बर्थडे गर्ल जाह्नवी कपूर मीडियाकर्मियों से हुईं परेशान, लगातार पैप किए जाने पर अभिनेत्री ने कही ये बात

जानिए 'बर्थडे गर्ल' जाह्नवी कपूर के बारे में ताजा खबर
Birthday girl Jhanvi Kapoor upset with media persons, actress said this on being constantly papped 4829

सेलेब्रिटी होना कभी कभी बिल्कुल आसान नहीं होता, खासकर तब जब आप कुछ प्राइवेसी चाहते हों। फोटोग्राफर्स द्वारा लगातार पीछा किए जाने पर जान्हवी कपूर ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा “मैं खुश हूं की मुझे इस तरह का प्यार और अटेंशन मिल रहा हैं ।मुझे इस तरह के प्यार से पोस्टिविटी मिलती हैं।

लेकिन यह हर समय इस तरह फोटोग्राफर्स का पीछा सही नहीं है। “हाँ, कई बार, जब आपका दिन खाली होता है और आप अकेला रहना चाहते हैं और कोई आपके चेहरे पर कैमरा डालता है और फिर क्योंकि आप कम ग्लैमर दिख रहे हैं और सबसे अच्छे नहीं दिख रहे हैं तो लोग इस बात से नफरत करने लगते हैं कि आप कैसे दिखते हैं या कैसे नहीं दिखते हैं। आप काफी खुशमिजाज नहीं रहते हैं।

हालाँकि जान्हवी यह जानने के लिए काफी परिपक्व हैं कि यह पल लंबे समय तक नहीं रहता है। “लोग इस सामान को एक सेकंड के लिए याद करते हैं; हर कोई आगे बढ़ता है, इसलिए बेहतर है कि इसे गंभीरता से न लिया जाए। बुरा या अच्छा जो भी हो।”

जाह्नवी मानती हैं कि पपराजी का लगातार ध्यान उन्हें परेशान कर सकता है। “हालांकि सबसे ज्यादा गुस्सा तब आता है जब मैं कार में होती हूं, खाना खा रहा होती हूं या सो रही होती हूं और लोग कार का पीछा करना शुरू कर देते हैं और खिड़की को पीटना शुरू कर देते हैं और अपने फोन में फोटो क्लिक करते हैं और स्माइल स्माइल कहते हैं। उस समय हम एक चिड़ियाघर में एक जानवर की तरह महसूस करते हैं।

लेकिन वह यह भी स्वीकार करती है कि उसे यह प्यार और ध्यान पसंद है। “मुझे लगता है कि (पैप क्लिक करना) इस खुशी का एक रूप है। लोग मुझे नोटिस न करें या उनका ध्यान न हो, तो मैं इसका खामियाजा उठाऊंगी।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।