बड़ी खबर: भूल भुलैया 3 के लिए फिर एक साथ आएं कार्तिक आर्यन, भूषण कुमार और अनीस बज्मी, पढ़ें पुरी खबर

Bhool Bhulaiyaa 3: टी-सीरीज़ से निर्मित भूल भुलैया 3 के लिए साथ आऐं कार्तिक आर्यन, भूषण कुमार और अनीस बज्मी।
Big news: Karthik Aryan, Bhushan Kumar and Anees Bazmee come together again for Bhool Bhulaiyaa 3, read full news 4260

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्म के साथ लाखों लोगों का दिल जीतने के बाद, निर्माता फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त भूल भुलैया 3 के साथ वापस आ गए हैं। भूल भुलैया 2 की अपार सफलता के बाद, निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक अनीस बज्मी अभिनेता कार्तिक आर्यन फिर से एक साथ आ रहे हैं। एक छोटे टीज़र के साथ, निर्माताओं ने दर्शकों की मांग पर फिल्म के तीसरे भाग की घोषणा की। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

मस्ती को अगले स्तर तक ले जाने के लिए यह तिगड़ी फिर से वापस आई है जिसमे कार्तिक आर्यन अभिनेता हैं, अनीस बज्मी निर्देशक हैं और टी-सीरीज़ द्वारा इसका निर्माण कराया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए दिवाली 2024 में सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाऐगी।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।