बड़ी खबर: रिभु दासगुप्ता के कोर्टरूम थ्रिलर ड्रामा सेक्शन 84 का हिस्सा बनें अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan In Section 84: रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ जिओ स्टूडियो मिलकर सेक्शन 84 बना रहें है।
Big news: Amitabh Bachchan to be a part of Ribhu Dasgupta's courtroom thriller drama Section 84 4218

Amitabh Bachchan In Section 84: रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर, सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की अगली फिल्म सेक्शन 84 जो कि एक कोर्टरूम थ्रिलर ड्रामा होने वाली है, इस फिल्म को जिओ स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया जा रहा है। इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

इस फिल्म के साथ रिभु दासगुप्ता और अमिताभ बच्चन तीसरी बार एक साथ काम करते नजर आएंगे। इससे पहले वे 2014 में आई युद्ध जो की एक सफल टीवी थ्रिलर मिनी सीरीज थी और 2016 में आई तीन (Te3n) में भी साथ काम कर चुके हैं।

निर्देशक रिभु दासगुप्ता बोलें, ” मैं सर के साथ दोबारा काम करने की वजह से खुद को बहुत खुश, धन्य और सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और इसके लिए तैयार हूं। ”

रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माता, विवेक बी अग्रवाल बोलें, ” यह हमारे हमारे लिए सम्मान की बात है कि बच्चन साहब हमारे असली फिल्म के लिए हमारे साथ जुड़े और मैं उनके और रिभु के साथ सेक्शन 84 में काम करने के लिए बहुत उत्साहित। ”

रिलायंस एंटरटेनमेंट के मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट, समीर चोपड़ा ने कहा, ” हम सेक्शन 84 पर काम शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। बच्चन साहब के अद्वितीय सुपरस्टारडम को रिभु के बेहतरीन कहानी के साथ जोड़ा गया शिल्प से सेक्शन 84 दुनिया भर में दर्शकों को बेहद पसंद आएगा। ”

सेक्शन 84 को रिलायंस एंटरटेनमेंट और जियो स्टूडियो के बैनर तले और रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट रिभु दासगुप्ता ने किया है।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।