बड़ी खबर:अमिताभ बच्चन हैदराबाद में फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान हुए घायल , लौटे घर

जानिए अमिताभ बच्चन और उनकी चोट के बारे में लेटेस्ट खबर
Big news: Amitabh Bachchan injured during the shooting of film project in Hyderabad, returns home 4864

अमिताभ बच्चन हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के प्रशंसित और लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। अभिनेता कई वर्षों से इंडस्ट्री में राज कर रहे है और इन सभी वर्षों में उसे जिस तरह का प्यार और सराहना मिली है, उसे देखते हुए, हम वास्तव में महसूस करते हैं कि वह इन सबके हकदार है।

हालांकि इस बार, हम उनके तरफ से एक बहुत ही दुखद और दिल दहला देने वाला अपडेट सुन रहे हैं। बिग बी ने अपने व्लॉग में सभी को बताया कि उन्हें सेट पर चोट लग गई थी। उन्होंने लिखा है,

“हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया हूं .. रिब कार्टिलेज टूट गया है और दाएं रिब केज में मांसपेशियों में चोट आ गई हैं .. शूट रद्द कर दिया गया है ..हैदराबाद में एआईजी हॉस्पिटल में डॉक्टर के परामर्श और सीटी स्कैन किया गया और मैं अब घर वापस आ गया .. स्ट्रैपिंग किया गया है और बाकी की देख रेख हो रही है .. हाँ दर्द है.. हिलने-डुलने और सांस लेने में .. कुछ हफ़्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए .. दर्द के लिए कुछ दवाएँ भी चल रही हैं … ”

अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।