प्रभास-दीपिका पदुकोण स्टारर कल्कि ‘2898 एडी’ की रिलीज़ डेट में हुए बड़े बदलाव, पढ़ें पुरी खबर

Prabhas-Deepika Padukone starrer Kalki 2898 AD release date postponed: प्रभास-दीपिका पदुकोण स्टारर कल्कि '2898 एडी' की रिलीज़ डेट में हुए बदलाव।
प्रभास-दीपिका पदुकोण स्टारर कल्कि '2898 एडी' की रिलीज़ डेट में हुए बड़े बदलाव, पढ़ें पुरी खबर 22640

Prabhas-Deepika Padukone starrer Kalki 2898 AD release date postponed: टॉलीवुड की उत्सुकता से प्रतीक्षित साई-फाई फिल्म, ” कल्कि 2898 एडी “, जिसमें गतिशील जोड़ी प्रभास और दीपिका पादुकोण शामिल हैं, निस्संदेह वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रतिभाशाली नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, जो अपनी ब्लॉकबस्टर हिट “महानती” के लिए प्रसिद्ध है, यह फिल्म दर्शकों को एक दमदार प्रदर्शन की यात्रा पर ले जाने का वादा करती है।

जबकि प्रशंसक 12 जनवरी, 2024 को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, एक दिलचस्प विवरण ने उनका ध्यान अपनी ओर खींचा है। झलकियों और फर्स्ट लुक पोस्टरों में मूल रिलीज की तारीख का उल्लेख नहीं था, जिससे फिल्म प्रेमियों के बीच उत्सुकता बढ़ गई। अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती हैं, यह वही तारीख है जब “महानती” ने 2018 में अपनी भव्य शुरुआत की थी, जैसा कि 123 तेलुगु में बताया गया है। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, जिससे प्रशंसक उत्साहित हैं।

कलाकारों की टोली

उत्साह को बढ़ाते हुए, “कल्कि 2898 ई.डी.” में प्रसिद्ध कमल हासन, मेगास्टार अमिताभ बच्चन, मनमोहक दिशा पटानी और बहुमुखी पसुपति सहित कई कलाकार शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों पर एक अमिट प्रभाव छोड़ेंगे। फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया जा रहा है, जो अपने भव्य पैमाने के निर्माण के लिए जानी जाती है, और उम्मीद है कि संतोष नारायणन की संगीत प्रतिभा सिनेमाई अनुभव को बढ़ाएगी।

जैसा कि “कल्कि 2898 एडी” के लिए प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, प्रशंसक इस भविष्य के सिनेमाई तमाशे में प्रभास और दीपिका पादुकोण के बीच की शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए शायद ही इंतजार कर सकें। अधिक रोमांचक अपडेट के लिए बने रहें और एक रोमांचक विज्ञान-कल्पना साहसिक यात्रा पर जाने के लिए तैयार हो जाइए, जैसा किसी अन्य ने नहीं किया है।

मनोरंजन जगत की तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।