मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को बड़ा झटका, ED ने जप्त की 98 करोड़ की संपत्ति जब्त

Raj Kundra & Shilpa Shetty’s Latest Update: मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को बड़ा झटका।
मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को बड़ा झटका, ED ने जप्त की 98 करोड़ की संपत्ति जब्त 45140

Raj Kundra & Shilpa Shetty’s Latest Update: बिजनेसमैन और मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। बिजनेसमैन के साथ अभिनेत्री पत्नी पर भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिंकजा कसा है। गौरतलब है, कि जोड़े पर कथित 6600 करोड़ रुपये के बिटकॉइन के जरिए व्यवसायियों के साथ धोखा-धड़ी करने का आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित 6,600 करोड़ रुपये की बिटकॉइन-आधारित पोंजी योजना के संदर्भ में मनी-लॉन्ड्रिंग जांच में उनकी 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति को जप्त कर लिया है।

ईडी सूत्रों के मुताबिक, कुंद्रा पर मामले की अपराध की आय का लाभार्थी होने का संदेह है।
लेकिन अब राज और शिल्पा के वकील ने सामने आकर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा, “हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करेंगे और अपने ग्राहकों की स्वतंत्रता और संपत्ति की रक्षा के लिए धन शोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत निर्धारित आवश्यक कदम उठाएंगे। प्रथम दृष्टया, मेरे ग्राहकों श्री राज कुंद्रा और श्रीमती शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता है। हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मेरा मानना है कि जब हम माननीय प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष अपना निष्पक्ष प्रतिनिधित्व करते हैं, तो जांच एजेंसियां भी हमें न्याय दे सकती हैं। हमें निष्पक्ष जांच पर भरोसा है. हम आवश्यकता पड़ने पर अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

जप्त की गई संपत्ति में जोड़े का जुहू स्थित फ्लैट शामिल है, जो अभिनेत्री के नाम पर है। इसके अलावा उनके पुणे के घर को भी प्रवर्तन निदेशालय ने जब्त कर लिया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।