भूमि पेडनकर की बिगाड़ी तबीयत, डेंगू के चलते हुई अस्पताल में भर्ती

Bhumi Pednekar’s Latest News: भूमि पेडनकर की बिगाड़ी तबीयत।
भूमि पेडनकर की बिगाड़ी तबीयत, डेंगू के चलते हुई अस्पताल में भर्ती 36618

Bhumi Pednekar’s Latest News: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है भूमि पेडनकर (Bhumi Pednekar), जिनके चाहने वालो के लिए एक उदास भरी खबर सामने आई है। दरअसल, डीवा डेंगू के चपेट में आ गई है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। अभिनेत्री ने अपने 92 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से इस जानकारी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। भूमि द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, डीवा अस्तपाल के बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से साझा किया, कि वह पिछले 8 दिनों से डेंगू की चपेट में हैं, जिसके कारण उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कैसी है भूमि की तबीयत

भूमि पेडनकर अब अच्छा महसूस कर रही हैं, जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद अपने पोस्ट के कैप्शन में की है। डीवा ने दो सेल्फी शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ‘एक डेंगू के मच्छर ने मुझे 8 दिन का तगड़ा टॉर्चर दे दिया। लेकिन आज मुझे अच्छा महसूस हुआ और मैंने एक सेल्फी क्लिक की।’ जैसे ही डीवा ने अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की, उनके प्रशंसकों ने उनके लिए कामना करना शुरू कर दिया।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।