ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर में तूफानी अंदाज में नजर आएंगे बेहजाद खान

Behzaad Khan’s ‘nemesis’ act in Hrithik Roshan starrer film Fighter: ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर में तूफानी अंदाज में नजर आएंगे बेहजाद खान।
ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर में तूफानी अंदाज में नजर आएंगे बेहजाद खान 40463

Behzaad Khan’s ‘nemesis’ act in Hrithik Roshan starrer film Fighter: अभिनेता बेहज़ाद खान आगामी सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ पर्दा साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वायाकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं, जिनकी फिल्म का इंतजार दर्शक काफी बेसब्री से कर रहे हैं।

बेहज़ाद खान हवा में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के दुश्मन की भूमिका में नजर आने वाले है। प्रोमो में बेहज़ाद खान का किरदार, जिसका नाम रेड नोज़ है, रितिक की उड़ान के साथ हवा में एक्शन सीक्वेंस करते हुए नजर आते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में बेहज़ाद और रितिक आमने सामने तूफानी अंदाज में आते हैं।

एक सूत्र ने हमें बताया, “बेहज़ाद के किरदार की फिल्म में एक मजबूत उपस्थिति होगी, खासकर जब हवा में प्रतिद्वंद्विता की बात आती है। बेहज़ाद पाकिस्तान की ओर से हवा में बटालियन का नेतृत्व करेंगे।

ऐसा माना जाता है कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बेहज़ाद को किरदार की मानसिक स्थिति में ढलने में मदद की। उन्होंने इसे यशराज स्टूडियो में शूट किया। तकनीकी और एक्शन क्रू पूरे दृश्यों में सहयोगी रहे। यह एक अत्यधिक गहन अनुक्रम था जिसे उन्होंने प्रदर्शित किया। फिल्म दर्शकों को जो वीएफएक्स देगी, उसका इंतजार रहेगा।

बेहज़ाद को हाल ही में मोहित रैना अभिनीत वेब सीरीज़ द फ्रीलांसर में अपने अभिनय का जादू दिखाया था। इसके अलावा उन्होंने टेलीविजन पर, बेहज़ाद बालवीर 3, हर युग में आएगा एक अर्जुन, ये जादू है जिन का जैसे शो में धूम मचाई है। अभिनेता ने द गांधी मर्डर, पीवीसी मेजर शैतान सिंह परियोजनाओं में अभिनय किया है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।