बधाई हो: गौहर खान और ज़ैद दरबार के घर आया नन्हा राजकुमार

Gauahar Khan and Zaid Darbar blessed with baby boy: गौहर खान और ज़ैद दरबार को बेटे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।
बधाई हो: गौहर खान और ज़ैद दरबार के घर आया नन्हा राजकुमार 14068

Gauahar Khan and Zaid Darbar blessed with baby boy: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं गौहर खान और ज़ैद दरबार की जोड़ी। इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और हम भी इन्हें खूब पसंद करते हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं और एक-दूसरे को सबसे परफेक्ट तरह के प्यार से गले लगाया है। उनमें से दो पूरे देश में असंख्य लोगों के लिए कपल गोल के रूप में काम करते हैं। उनके चाहने वालो और प्रशंसक उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं और कोई आश्चर्य नहीं, चाहे कुछ भी हो, कुछ भी और सब कुछ शब्द के सही अर्थों में वायरल हो जाता है। वे दोनों काफी लंबे समय से अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और ऐसा लगता है कि आखिरकार हमारे पास आप सभी के लिए कुछ अच्छी खबर है।

गौहर खान और ज़ैद दरबार को एक प्यारा बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है:

गौहर खान और ज़ैद दरबार दोनों ने एक विशेष सहयोगी पोस्ट में अपने सभी करीबी और प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले लिया कि उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,

मनोरंजन न्यूज़ नए मां-पिता को ढेरों शुभकामनाएं देता है। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।