नहीं रहे आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना

Ayushmann Khurrana's father P Khurrana passes away: आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना का निधन।
Ayushmann Khurrana's father P Khurrana is no more 14805

Ayushmann Khurrana’s father P Khurrana passes away: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सबसे प्रतिभाशाली और प्रशंसित, बहुमुखी अभिनेताओं और प्रदर्शन करने वाले कलाकारों में से एक हैं जो हमारे पास भारतीय मनोरंजन उद्योग में हैं। यह आदमी अपने करियर की शुरुआत से ही अपने खेल में शीर्ष पर रहा है और यही कारण है कि उसने अपने पेशेवर करियर में काफी कुछ हासिल किया है और कैसे। जब भी आयुष्मान खुराना ने मनोरंजन के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है और अच्छी और दिलचस्प परियोजनाओं के साथ शानदार प्रदर्शन किया है, तो यह वास्तव में प्रशंसकों और प्रशंसकों के लिए एक आकर्षक और अद्भुत अनुभव रहा है। जबकि अधिक बार हम ‘विक्की डोनर’ स्टार से अच्छे अपडेट सुनते हैं, इस बार, हमें उनसे जुड़ी दुःख समाचार प्राप्त हुई है।

नहीं रहे आयुष्मान खुराना के पिता

इंडिया टुडे की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आयुष्मान खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषी पी खुराना दुर्भाग्य से अब नहीं रहे। उन्हें कथित तौर पर दो दिन पहले पंजाब के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके परिवार में आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के रूप में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। कथित तौर पर उनका आज सुबह 10.30 बजे मोहाली में निधन हो गया।

खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले यहीं हमारी इश्वर से प्रार्थना है।