दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए इस तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2

Know more about the release date of Ayushmann Khurrana's Dream Girl 2: इस तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2।
Ayushmann Khurrana's Dream Girl 2 will hit the theaters on this date to enthrall the audience 12216

Know more about the release date of Ayushmann Khurrana’s Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना और उनकी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के सभी चाहनेवाले और प्रशंसकों के लिए एक अद्भुत और शानदार समाचार प्राप्त हुई है।

आयुष्मान खुराना और ड्रीम गर्ल 2 की नई खबर

गौरतलब हैं, कि दर्शकों को मनोरंजीत करने वाले आयुष्मान खुराना अपने ड्रीम गर्ल 2 से दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है। फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

कथित तौर, पर फिल्म को इतनी देरी से इसलिए रीलिज किया जा रहा हैं, क्योंकि अभी आवश्यक व्यापक वीएफएक्स कार्य बाकी है। ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स का काम बेहद जरूरी है, क्योंकि फिल्म में पूजा और करम के किरदार में आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। टीम दर्शकों को पुरी तरह से मनोरंजित करने की इच्छा में है।

फैसले के बारे में बात करते हुए, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक, एकता आर कपूर ने कहा: “हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में सही दिखे, और इसलिए हम वीएफएक्स के काम को पूरा करने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं। चेहरा। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब हमारे दर्शक फिल्म देखते हैं तो उन्हें बेहतरीन अनुभव मिले। ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स का काम फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों को एक उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद प्रदान करें।”

फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने का वादा करती है और उन्हें लोटपोट करने के लिए फिल्म 25 अगस्त को दस्तक देंगी। फिल्म के सभी प्रशंसक ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका वाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स ड्रीम गर्ल 2 हंसी का दंगल होने का वादा करती है।

कार्य मोर्चा:

आयुष्मान खुराना इससे पहले ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। खैर, देवियों और सज्जनों, इस समाचार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।