आयुष्मान खुराना अपने फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ वापसी के लिए तैयार, शाहरुख खान के साथ डांस करते आए नजर

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने अपने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ वापसी के लिए तैयार।
आयुष्मान खुराना अपने फ़िल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के साथ वापसी के लिए तैयार, शाहरुख खान के साथ डांस करते आए नजर 1780

Dream Girl 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड युवा अभिनेताओं में से एक आयुष्मान खुराना को अपने काम के लिए बेहद तारीफ मिली है। वह अक्सर लीग से हटकर अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी फिल्मों से लाखों दिलों को जीतते नजर आऐं हैं। उन्होंने अपनी कला के माध्यम से अभिनय के लिए अपने जुनून को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। अभिनेता किस फिल्मों ने ना ही सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि आलोचकों से भी तारीफ बटोरी है।

2019 में आई उनकी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक ड्रीम गर्ल में उनके नए अवतार ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया था। और उनके इस अवतार को आलोचक को द्वारा भी काफी सराहा गया। ड्रीम गर्ल 2 खबर आने के बाद से ही फैंस इसके लिए काफी उत्सुक और खुश थे। ड्रीम गर्ल से जुड़ी हुई खास खबर के साथ अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन का सबसे फेमस पूजा का किरदार बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान से बात करते हुए नजर आती है। जिसमें वह फिल्म रिलीज डेट बताते नज़र आती है। हमें यह काफी पसंद आया। जानने के लिए देखें-

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।