अवनीत कौर ने ‘लव इन वियतनाम’ का पहला शेड्यूल पूरा किया; एक विशेष नोट कलम करता हूँ

शूट से छवियों की एक श्रृंखला पोस्ट करते हुए, कौर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और यह #LoveInVietnam के पहले शेड्यूल की समाप्ति है, जल्द ही सिनेमाघरों में आ रही है, मुझे इस अंतर्राष्ट्रीय परियोजना का हिस्सा होने और दोनों के बीच पहले सहयोग पर बहुत गर्व है।" भारत और वियतनाम अगले साल कान्स फिल्म महोत्सव में मिलेंगे"
अवनीत कौर ने 'लव इन वियतनाम' का पहला शेड्यूल पूरा किया; एक विशेष नोट कलम करता हूँ 52363

अभिनेत्री अवनीत कौर ने अपनी आगामी फिल्म लव इन वियतनाम का पहला और मुख्य शेड्यूल पूरा कर लिया है। यह फिल्म कौर की पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म है, और इससे भी अधिक, भारत और वियतनाम के बीच पहला सहयोग भी है। शूट से छवियों की एक श्रृंखला पोस्ट करते हुए, कौर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “और यह #LoveInVietnam के पहले शेड्यूल की समाप्ति है, जल्द ही सिनेमाघरों में आ रही है, मुझे इस अंतर्राष्ट्रीय परियोजना का हिस्सा होने और दोनों के बीच पहले सहयोग पर बहुत गर्व है।” भारत और वियतनाम अगले साल कान्स फिल्म महोत्सव में मिलेंगे”-

बता दें, कौर ने इस साल की शुरुआत में कान्स फिल्म फेस्टिवल में इतिहास रचा था जब वह कान्स में पोस्टर लॉन्च करने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री बन गईं। यही वह समय था, जब कौर और फिल्म की टीम ने प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में ‘लव इन वियतनाम’ के पोस्टर का अनावरण किया। कौर अंतरराष्ट्रीय सहयोग में शांतनु माहेश्वरी के साथ सह-कलाकार होंगी।

इसके अलावा, कौर के लिए अब तक 2024 काफी व्यस्त और घटनापूर्ण रहा है। अपनी कान्स उपस्थिति को छोड़कर, कौर ने ज़ी5 पर अपनी दूसरी फिल्म, लव की अरेंज मैरिज की डिजिटल रिलीज़ देखी, जहाँ उन्होंने अभिनेता सनी सिंह के साथ अभिनय किया। कौर लगभग 32 मिलियन फॉलोअर्स और कई ब्रांड सहयोग के साथ सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं।