दूसरी बार निकाह करेंगे अरबाज खान, मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को बनाएंगे जीवनसाथी

Arbaaz Khan to marry makeup artist Shura Khan: आर्टिस्ट शूरा खान संग निकाह करेंगे अरबाज खान।
दूसरी बार निकाह करेंगे अरबाज खान, मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को बनाएंगे जीवनसाथी 38653

Arbaaz Khan to marry makeup artist Shura Khan: बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता अरबाज खान दोबारा शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। अभिनेता मेकअप आर्टिस शूरा खान संग निकाह पढ़ेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सितारों का विवाह समारोह 24 दिसंबर को होने वाला है, जिसमें करीबी परिवार और दोस्त मुंबई के केंद्र में मिलन का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे।

प्रतिष्ठित बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अरबाज को अपने आगामी प्रोजेक्ट, पटना शुक्ला के सेट पर उनका हमसफर मिला, जहां उनकी मुलाकात प्रतिभाशाली मेकअप आर्टिस्ट शूरा से हुई। जोड़े का रिश्ता विकसित हुआ, जिससे उन्होंने शादी की इस खूबसूरत यात्रा को शुरू करने का निर्णय लिया। होने वाली दुल्हन शूरा सिर्फ एक मेकअप आर्टिस्ट नहीं है, बल्कि एक अनुभवी पेशेवर है, जिसने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी जैसी बॉलीवुड हस्तियों के साथ मिलकर काम किया है।

आगामी शादी एक अंतरंग संबंध होने की उम्मीद है, जिसमें केवल करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल होंगे। एक निजी उत्सव का चुनाव जोड़े की एक साथ अपने जीवन की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए एक व्यक्तिगत और घनिष्ठ मिलन की इच्छा को दर्शाता है।

अरबाज की पहली शादी खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से हुई थी और दोनों बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक थे। हालाँकि, मार्च 2016 में अपने अलगाव की घोषणा के बाद, जोड़े ने 11 मई, 2017 को आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया, जिससे 1998 में शुरू हुई उनकी 19 साल लंबी शादी समाप्त हो गई। अरबाज का जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ पिछला रिश्ता हाल ही में समाप्त हो गया, जिसकी पुष्टि खुद जियोर्जिया ने किया था। पिंकविला को दिए एक बयान में उन्होंने कहा, ”हम दोस्त थे, हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे। मेरे मन में उसके लिए हमेशा भावनाएँ रहेंगी, हमेशा रहेंगी।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।