अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने रचाई सगाई, प्रेमी शेन को चुना जीवनसाथी

Anurag Kashyap’s daughter Aaliyah Kashyap gets engaged: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने की सगाई।
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने रचाई सगाई, प्रेमी शेन को चुना जीवनसाथी 14944

Anurag Kashyap’s daughter Aaliyah Kashyap gets engaged: भारतीय मनोरंजन उद्योग के बेहतरीन और सबसे सम्मानित फिल्म निर्माताओं में से एक हैं अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) । अनुराग ने दर्शकों को काफी लंबे समय से मनोरंजित कर रहे हैं और उनकी परियोजनाओं का इंतजार दर्शक काफी बेसब्री से करते है। उनके प्रशंसक और चाहनेवाले उन्हें सभी सही कारणों से और अच्छी तरह से प्यार करते हैं, इसीलिए, जो भी हो, उनकी फिल्में हर समय ध्यान आकर्षित करती हैं। इन सभी वर्षों में, अनुराग कश्यप सनसनीखेज परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं और उनमें से कुछ वास्तव में पथप्रदर्शक रहे हैं। चाहे वह गैंग्स ऑफ वासेपुर हो या ब्लैक फ्राइडे, रमन राघव या उड़ता पंजाब, अनुराग कश्यप हर तरह से दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं। वर्तमान में, उनकी बेटी आलिया कश्यप चर्चा में शामिल हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने की सगाई:

खैर, सभी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि आलिया कश्यप ने आखिरकार ‘अपने जीवन के प्यार’ उर्फ शेन से सगाई कर ली है। 22 वर्षीय ने खबर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। डीवा ने दो तस्वीरों को शेयर किया हैं। एक में वह एक खूबसूरत अंगूठी को प्रदर्शित करती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरे में वह और उनके मंगेतर शेन इसे एक प्यारे किस के बाद दिखा रहे हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन के रूप में उन्होंने लिखा,

“तो यह हुआ !!!!! मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे साथी, मेरे साथिन और अब मेरे मंगेतर के लिए! तुम मेरे जीवन का एकमात्र प्रेम हो। मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि वास्तविक और बिना शर्त प्यार कैसा लगता है। आपके लिए हाँ कहना सबसे आसान काम था जो मैंने कभी किया है और मैं अपना शेष जीवन आपके साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मेरे प्यार। मैं तुम्हें हमेशा और हमेशा मंगेतर से प्यार करता हूं एसआईसी) ”

हम उन्हें बधाई देते हैं और हम कामना करते हैं कि वे जीवन भर एक साथ आगे बढ़ें। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।