आलिया भट्ट के साथ काम करने पर अनुराग कश्यप ने कहा, “मैं एक से अधिक बार सितारों का पीछा नहीं करता…”

Anurag Kashyap opens up on working with Alia Bhatt: आलिया भट्ट के साथ काम करने पर अनुराग कश्यप ने कहा।
आलिया भट्ट के साथ काम करने पर अनुराग कश्यप ने कहा, "मैं एक से अधिक बार सितारों का पीछा नहीं करता..." 27077

Anurag Kashyap opens up on working with Alia Bhatt: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने हाल ही में, आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए उन्हें देश के बेहतरीन कलाकारों में से एक बताया। ज़ूम एंटरटेनमेंट के साथ हुईं बातचीत के दौरान अनुराग ने भट्ट की अभिनय क्षमता की प्रशंसा की और कहा कि वह अक्सर उनका काम देखने के बाद उनसे मुलाकात करते है। हालाँकि, उन्होंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया हैं, कि वह उन्हें अपनी फिल्मों में काम करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने बजट की कमी के अनुरूप होने पर सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की।

कास्टिंग के प्रति अपने दृष्टिकोण पर चर्चा करते हुए, कश्यप ने कहा कि वह इच्छाधारी सोच पर भरोसा नहीं करते है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह एक से अधिक बार अभिनेताओं के पीछे भागना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने किसी परियोजना में एक अभिनेता की वास्तविक रुचि के महत्व पर जोर दिया और कहा कि यदि उनका दिल पूरी तरह से निवेशित नहीं है, तो यह पर्दे पर स्पष्ट हो जाता है।

कश्यप ने बॉक्स ऑफिस नंबरों और स्टार सिस्टम के प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए हिंदी सिनेमा की गतिशीलता पर भी टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि व्यापार, बॉक्स ऑफिस और स्टार पावर उद्योग को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करते हैं। क्षेत्रीय सिनेमा से तुलना करते हुए, उन्होंने तमिल और मलयालम फिल्मों के उदाहरण दिए, जहां व्यापक प्रचार की आवश्यकता के बिना या बड़ी रिलीज के प्रभाव के बिना छोटी प्रस्तुतियां सफल रही हैं। कश्यप ने एक उदाहरण भी सुनाया जब उनकी फिल्म, “गैंग्स ऑफ वासेपुर” को एक बड़ी रिलीज को समायोजित करने के लिए सिर्फ नौ दिनों के बाद स्क्रीन से हटा दिया गया था, जो हिंदी फिल्म उद्योग में स्टार-संचालित सिनेमा के प्रभुत्व को प्रदर्शित करता था, जैसा कि डीएनए में द्वारा जानकारी को सार्वजनिक किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।