महान भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की जीवन पर आधारित फिल्म ‘द ब्लैक टाइगर’ का निर्देशन करेंगे अनुराग बसु

Anurag Basu to direct 'The Black Tiger' based on the life of legendary Indian spy Ravindra Kaushik: महान भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की बायोपिक का निर्देशन करेंगे अनुराग बसु।
महान भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की जीवन पर आधारित फिल्म 'द ब्लैक टाइगर' का निर्देशन करेंगे अनुराग बसु 1297

Anurag Basu to direct ‘The Black Tiger’ based on the life of legendary Indian spy Ravindra Kaushik: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे बेहतरीन और सबसे प्रशंसित निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं में से एक हैं अनुराग बसु। जो अपने शानदार परियोजनाओं के लिए दुनिया भर में मशहूर है। बसु ने अपने अद्भुत सामग्री का निर्माण कौशल द्वारा भारतीय फिल्म जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। गौरतलब हैं, कि बसु जल्दी ही ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल को दर्शकों से रूबरू करवाएंगे। किंतु, देवियों और सज्जनों हमारे पास एक और बड़ा अपडेट है। निर्देशक जल्दी ही एक नई और शानदार परियोजना द्वारा दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट और घोषणा के अनुसार, अनुराग बसु अब महान भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की जीवन पर आधारित फिल्म को निर्देशित करने के लिए तैयार है। फिल्म का नाम ‘द ब्लैक टाइगर’ होगा और इसे अनुराग बसु, आर विवेक, अश्विन श्रीवत्संगम और दिव्य धमीजा द्वारा निर्मित किया जाएगा।

हम सभी जानते हैं कि रवींद्र कौशिक को अब तक के सबसे महान जासूसों में से एक माना जाता था और इसलिए, यह इसे और अधिक रोचक और वास्तविक बनाता है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।