अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए लिखा एक इमोशनल नोट, उनके मौत पर अफवाह ना फैलाने की अपील की

अनुपम खेर ने अपने दिवंगत दोस्त के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया और लोगों से सतीश कौशिक के बारे में अफवाहें ना फैलाने की अपील की
Anupam Kher wrote an emotional note for Satish Kaushik, appealed not to spread rumors on his death 7459

अनुपम खेर अपने दिवंगत दोस्त और अभिनेता सतीश कौशिक के लिए सोमवार की प्रार्थना सभा में शामिल हुए। उन्होंने न केवल उनके परिवार का समर्थन किया, बल्कि मीडिया से भी अपील की कि उनकी मृत्यु के बारे में अफवाहें न फैलाएं। उन्होंने मीटिंग के दौरान सतीश को एक वीडियो और एक इमोशनल संदेश पोस्ट किया। उन्होंने दो दोस्तों की वास्तविक बातचीत को स्टाइल में और पृष्ठभूमि में द ग्रेट गैम्बलर से दो लफ़्ज़ों की है दिल की कहानी शामिल की।

यहां देखिए वीडियो-

अनुपम खेर की और से सतीश कौशिक के लिए हार्दिक नोट

“जाना!!!भूल जाना! मुझे अकेला छोड़ना !! मैं तुम्हें लोगों की हँसी में ज़रूर ढूँढूँगा! लेकिन हमारी दोस्ती को हर दिन याद करेंगे !! अलविदा मेरे दोस्त! बैकग्राउंड में तेरा पसंदीदा गाना लगा है! तुम भी क्या याद करोगे !! #सतीशकौशिक #दोस्त #दोस्ती #ओमशांति”

सतीश कौशिक के निधन के डेढ़ हफ्ते बाद उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए फिल्म उद्योग ने सतीश कौशिक के मुंबई स्थित घर पर मुलाकात की। सतीश के करीबी दोस्त और सहयोगी अनुपम खेर भी सोमवार की मीटिंग के दौरान व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने परिवार के साथ वहां मौजूद थे। उन्होंने इवेंट के दौरान मीडिया से भी बात की और दिवंगत अभिनेता के निधन के बारे में अटकलें नहीं लगाने को कहा। उन्होंने मांग की कि सतीश को विशेष रूप से प्रार्थना सभा के दिन “गरिमापूर्ण विदाई” दिया जाए।

देखिए वीडियो –

अनुपम ने पैपराज़ो अकाउंट पर रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में,आए पत्रकारों को सूचित करके शुरुआत की। वह सतीश की एक तस्वीर खोजने की कोशिश कर रहे है जिसमें वह मुस्कुरा नहीं रहे है।वो उन्हे नहीं मिला। उन्होंने प्रेस के सदस्यों से पूछा कि क्या वे उनके लिए भी एक खोज सकते हैं। फिर, गंभीर होते हुए, अनुभवी अभिनेता ने सतीश की मृत्यु के पीछे कई अपुष्ट सिद्धांतों के बारे में कहा; वह सोचते है कि हमें उस आदमी को एक गरिमापूर्ण विदाई देनी चाहिए और इस तरह की अटकलें नहीं लगानी चाहिए क्योंकि उन्होंने एक गरिमापूर्ण जीवन जिया। उन्हे एक सम्मानजनक विदाई की जरूरत है। इसलिए इन सभी अफवाहों को रोकना चाहिए।

सोर्स-हिंदुस्तान टाइम्स

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।