फिल्म भूतगतम में मुख्य भूमिका निभाएंगे अनुज शर्मा

Anuj Sharmma to play lead in upcoming film Bhootagatam: फिल्म भूतगतम में मुख्य भूमिका निभाएंगे अनुज शर्मा।
फिल्म भूतगतम में मुख्य भूमिका निभाएंगे अनुज शर्मा 42197

Anuj Sharmma to play lead in upcoming film Bhootagatam: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता अनुज शर्मा ने दर्शको को लुभाने में खूब कामयाबी हासिल की है। गौरतलब है, कि अभिनेता ने बामिनी एंड बॉयज़, परवरिश 2, आदत से मजबूर, फॉरएवर जैसी परियोजनाओं में अभिनय किया है, जिनके हाथ अब एक और नया प्रोजेक्ट लगा है। IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता आगामी फिल्म भूतगतम में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

एसपीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह हॉरर कॉमेडी फिल्म पूरी तरह से जयपुर में शूट की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें हल्का-फुल्का स्थितिजन्य हास्य है। फिल्म का निर्देशन यजुवेंद्र सिंह ने किया है। जिस प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज होने वाली है उसे गुप्त रखा गया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म, जो इंटरनेट पर उपभोक्ताओं को सीधे डिजिटल कंटेंट की एक विस्तृत सीरीज प्रदान करते हैं, जिससे हमारे कंटेंट उपभोग करने के तरीके में बदलाव आता है। स्क्रीन के टैप पर उपलब्ध ये प्लेटफ़ॉर्म मनोरंजन परिदृश्य को फिर से परिभाषित कर रहे हैं, और उनका प्रभाव क्रांतिकारी और दिलचस्प दोनों है। जैसा कि हम भविष्य में अनुमान लगाते हैं, यह स्पष्ट है कि मनोरंजन उद्योग पर ओटीटी प्लेटफार्मों का प्रभाव 2040 तक गहरा होगा।

हमने अभिनेता से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।