विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल का हिस्सा बनें अंशुमान पुष्कर

Vidhu Vinod Chopra's 12th Fail: अंशुमान पुष्कर विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल में आऐंगे नज़र।
विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल का हिस्सा बनें अंशुमान पुष्कर 1928

Vidhu Vinod Chopra’s 12th Fail: गंदी बात, जामताड़ा, काठमांडू कनेक्शन, ग्रहण जैसे वेब सीरीज में नजर आने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपना नाम बनाने वाले अंशुमान पुष्कर विधु विनोद चोपड़ा आने वाली फिल्म नजर आएंगे। बेहतरीन फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा जो कि 3 इडियट्स, मुन्नाभाई फ्रेंचाइजी, जैसी अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं अभी अपनी अगली फिल्म 12वीं फेल पर काम कर रहें हैं।

12वीं फेल को विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्ट करेंगे और इसमें विक्रांत मेस्सी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। मारुति नंदन पचौरी इस फिल्म में प्रोडक्शन मैनेजर का काम देखेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म अनुराग पाठक इसी नाम से छपी किताब पर आधारित है। इस किताब का मुख्य किरदार मनोज कुमार शर्मा है। जो की गांव के पृष्ठभूमि से आता है और बारहवीं में फेल हो जाता है। इसकी कहानी 12वीं में फेल होने से आईपीएस अफसर बनने तक एक गांव के लड़के के संघर्ष की है।

हमने इससे पहले शादीस्थान अभिनेता मेधा शंकर और प्रियांशु चटर्जी का भी फिल्म का हिस्सा बनने की खबर आप तक लेकर आए थे जो की विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल का हिस्सा हैं।

हमें यह भी पता चला है कि अंशुमान इस फिल्म में एक जरूरी रोल निभाएंगे।

हमने अभिनेता से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।