फिर एक अनमोल सितारे की हुई मौत, होटल में मृत पाए गए भोजपुरी निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी

Subhash Chandra Tiwari Death: नहीं रहे भोजपुरी निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी।
फिर एक अनमोल सितारे की हुई मौत, होटल में मृत पाए गए भोजपुरी निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी 15248

Subhash Chandra Tiwari Death: भोजपुरी फिल्म जगत से एक बेहद दुखद और दिल दहला देने वाली खबर प्राप्त हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, भोजपुरी निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी (Subhash Chandra Tiwari) को सोनभद्र (उत्तर प्रदेश) के होटल में मृत अवस्था में पाया गया।‌ तिवारी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र इलाके में अपनी टीम के साथ एक होटल तिरुपति में ठहरे हुए थे, जहां वह अपने होटल के कमरे में मृत पाए गए थे।

उत्तर प्रदेश पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक ने 24 मई 2023 को अपनी अंतिम सांस ली। इसके अलावा, पुलिस अधीक्षक (एसपी) यशवीर सिंह ने एएनआई को बताया, “सुभाष चंद्र तिवारी का शव उनके होटल के कमरे में पाया गया था। स्टाफ सदस्यों ने इसे खोला। कथित तौर पर, निर्देशक ने किसी को जवाब नहीं दिया था, और इसलिए पुलिस को कमरे को तोड़ना पड़ा जब उन्होंने उसे मृत पाया। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

इसके विपरीत सुभाष चंद्र तिवारी महाराष्ट्र के रहने वाले थे, जबकि अन्य उनके अंतिम संस्कार और मृत्यु के कारण के बारे में जानकारी देते हैं। गौरतलब हैं, बीते बुधवार को हिन्दी टेलीविजन के मशहूर अभिनेता नितेश पांडे की मौत खबर आई थी। नितेश के बाद सुभाष चंद्र तिवारी की मृत्यु की खबर सामने आई।

नितेश 51 साल के थे और तेजस, मंजिलें अपना पानी, साया, अस्तित्व एक प्रेम कहानी और दुर्गेश नंदिनी जैसे शो में नजर आ चुके हैं।

बीते दो दिनों से सितारों की अचानक हुई मौत से मनोरंजन जगत सदमे में है। पहले 22 मई को आदित्य सिंह राजपूत का निधन हुआ, फिर एक दिन बाद टेलीविजन अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय सड़क हादसे की शिकार हुई। बाद में, अनुपमा अभिनेता नितेश पांडे को दिल दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने इगतपुरी में अपनी अंतिम सांस ली।

अधिक खबर के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।