जॉन ले कार्रे की द नाइट मैनेजर के बुक कवर पर नजर आएंगे अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर

Know the latest about Anil Kapoor and Aditya Roy Kapur: अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर जॉन ले कार्रे की द नाइट मैनेजर के बुक कवर पर दिखें।
जॉन ले कार्रे की द नाइट मैनेजर के बुक कवर पर नजर आएंगे अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर 1530

Know the latest about Anil Kapoor and Aditya Roy Kapur: द नाइट मैनेजर का भारतीय रूपांतरण इतिहास रचने के लिए पुरी तरह से तैयार है। शो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए 17 फरवरी 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर दस्तक देंगी। शो पुरी तरह से जॉन ले कार्रे की इसी नाम की किताब से ली गई है और पहली बार, इस किताब में अब फिल्म के प्रमुख किरदार के रूप में, अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर को दिखाया जाएगा, इसके कवर के रूप में। यह पहली बार है कि कोई भारतीय शो अंतरराष्ट्रीय बेस्टसेलर पर प्रदर्शित होगा।

इस मील के पत्थर पर, अनिल कपूर ने कहा, “एक बेस्टसेलिंग उपन्यास के कवर पर प्रदर्शित होने के लिए … यह मेरे अभिनय करियर के सबसे अविश्वसनीय यादगार पलों में से एक है! जब आप मेरे जितने लंबे समय से उद्योग में हैं, तो यह सोचना आसान है कि आपने सब कुछ देख लिया है, लेकिन मैं अपने बेतहाशा सपनों में भी ऐसा कुछ नहीं सोच सकता था। इस सम्मान से बहुत आभारी और विनम्र हूं!

आदित्य रॉय कपूर कहते हैं, “द नाइट मैनेजर मेरे लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट रहा है। मैं पुस्तक का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हमारे पोस्टर के लिए इसे उस पुस्तक के कवर पर बनाने के लिए जिस पर यह आधारित है, हम और अधिक नहीं मांग सकते थे! पूरी टीम ने जो काम किया है, उसके लिए यह अद्भुत मान्यता है।

लेखक के पुत्र निक, स्टीफन और साइमन कॉर्नवेल ने कहा, “हमारे पिता जॉन ले कैर्रे द नाइट मैनेजर के भारतीय अनुकूलन से बेहद उत्साहित थे। भले ही दुख की बात है कि वह पूरा शो देखने के लिए जीवित नहीं रहे, हम जानते हैं कि वह संदीप मोदी और प्रियंका घोष द्वारा शानदार ढंग से बनाए गए इस सांस लेने वाले रूपांतरण और अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, तिलोत्तमा शोम, सोभिता के शानदार प्रदर्शन से रोमांचित हो गए होंगे। धूलिपाला और पूरी कास्ट। यह एक मनोरंजक और बहुचर्चित पुस्तक है और इसे इस तरह से नया जीवन लेते हुए देखना अद्भुत है। इस तरह के क्षण साबित करते हैं कि कहानी ने कितनी अच्छी यात्रा की है और यह दुनिया भर में कैसे प्रतिध्वनित हुई है। और बॉलीवुड के दो महान अभिनेताओं, अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर को किताब के कवर पर देखना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है!

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।