अनन्या पांडे की मदमस्त अदाओं ने इंटरनेट पर लाया भूचाल, यूजर्स ने क्यों किया रियान पराग को याद?

Riyan Parag & Ananaya Panday: अनन्या पांडे ने नया पोस्ट शेयर किया है, जिसपर यूजर्स ने रियान पराग को याद किया है।
अनन्या पांडे की मदमस्त अदाओं ने इंटरनेट पर लाया भूचाल, यूजर्स ने क्यों किया रियान पराग को याद? 48294

Riyan Parag & Ananaya Panday: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से मैदानी जंग में लड़ाई लड़ने वाले रियान पराग पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। इसके अलावा हाल ही में, बॉलीवुड की नटखट अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी नई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, जिसपर यूजर्स ने रियान पराग का नाम लिया। अब सवाल यह उठता है, कि अभिनेत्री के पोस्ट पर रियान का पराग का नाम क्यों लिया जा रहा है? तो चलिए जानते है।

अनन्या पांडे के कमेंट में बरसे रियान पराग के नाम

बल्लेबाज रियान पराग उस समय विवादों में घिर गए जब उनकी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री गलती से सोशल मीडिया हैंडल वायरल होने लगी। कुछ दिनों पहले खिलाड़ी यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे थे, जिस दौरान दर्शको ने उनकी सर्च हिस्ट्री देख ली। स्ट्रीम के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगे, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्रियों अनन्या पांडे और सारा अली खान को सर्च किया गया, जैसे कि “अनन्या पांडे हॉट” और “सारा अली खान हॉट।” अब जब पांडे ने अपने ढाई करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया, तो यूजर्स ने फिर से उस स्क्रीनशॉट वाली बात के लिए कमेंट में रियान पराग का नाम लिखना शुरू किया।

ग्लिटरी मिनी ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही अनन्या पांडे

डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में वह ग्लिटरी वन शोल्डर मिनी ड्रेस में लिपटी हुई नजर आ रही है, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही है। अभिनेत्री ने कई सारे पोज दिए है, जिससे यूजर्स की निगाहें उनपर अटक गई है। हल्का मेकअप और नशीली आंखों में काजल के इस्तेमाल से उन्होंने बेमिसाल लुक पाया है। जबकि गुलाबी होठों के साथ सुंदर बालियों ने ग्लैमर का तड़का लगाया है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।