अनन्या पांडे बनी मौसी, बहन अलाना पांडे के घर आया नन्हा राजकुमार

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे के घर आया नन्हा राजकुमार।
अनन्या पांडे बनी मौसी, बहन अलाना पांडे के घर आया नन्हा राजकुमार 49573

यूट्यूबर और सोशल मीडिया सनसनी अलाना पांडे और उनके पति इवोर मैक्रे ने पहले बच्चे, बच्चे का स्वागत किया है। पिछले वर्ष मार्च में विवाह बंधन में बंधे इस जोड़े ने एक प्यारी सी पोस्ट के साथ इस खुशखबरी की घोषणा की। जोड़े द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में परिवार नवजात शिशु के आगमन का जश्न मनाने के लिए नीले रंग के कपड़े में सजा नजर आ रहा है।

“हमारा छोटा सा फरिश्ता यहाँ है” टाइटल वाले वीडियो में पांडे और मैकक्रे अपने बेटे को प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। अलाना पांडे की चचेरी बहन और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी चचेरी बहन के नवजात शिशु की खुशखबरी साझा की।

मौसी बनने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, उन्होंने इस प्यार भरे वीडियो को फिर से शेयर किया, “मेरा सुंदर बच्चा भतीजा यहाँ है।”
पांडे की यात्रा में, चचेरी बहन अनन्या लगातार उनका समर्थन करती रही हैं। गौरतलब है, कि अलाना पांडे और इवोर मैक्रे ने पिछले साल मुंबई में शादी की थी और वे अमेरिका में रहते हैं।

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि अलाना पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की भतीजी हैं, पांडे का जन्म व्यवसायी चिक्की पांडे और डीन पांडे के घर हुआ था, जो एक मॉडल, वेलनेस कोच और एक लेखिका हैं।

अलाना पांडे जल्द ही प्राइम वीडियो पर रियलिटी सीरीज़ द ट्राइब में भी दिखाई देने वाली हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।