सिगरेट की बुरी लत की शिकार हुई अनन्या पांडे, देखें सबूत

Know more about Ananya Panday: अनन्या पांडे के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Ananya Pandey became a victim of cigarette addiction, see proof 6309

Know more about Ananya Panday: बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अनन्या पांडे (Ananya Panday)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं हैं, डीवा दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की लाडली बेटी है और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। डीवा का दमदार अभिनय बेहद प्रभावशाली है और वह अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में काफी सक्षम है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय की शुरुआत वर्ष 2019 में आईं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से किया था। फिल्म ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खूब आकर्षित किया था और पांडे की शुरुआत भी काफी शानदार हुईं थीं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के चलते सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल होती रहती हैं। किंतु, इस बार वह एक आश्चर्यजनक तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रही है। मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी अनुसार के अनुसार, 16 मार्च को उनकी बहन का शादी है और शादी की रस्में कुछ दिनों पहले से शुरू कर दी गई है। वायरल हो रहे तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अनन्या पांडे एक कोने में सिगरेट पीती हुई नजर आ रही है और उनके इस पास मेहमान नजर आ रहे है‌। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।