अनन्या पांडे ने पापा से परेशान होने के बारे में बताया जब उन्होंने उनके ‘ब्रेकअप के बाद दुखी’ होने की कहानियां गढ़ीं

अनन्या ने यह भी उल्लेख किया कि एक चीज़ जो उन्हें विशेष रूप से परेशान करने वाली लगती है, वह है जब पपराज़ी पीछे से उनके पास आते हैं और उनसे अनुमान लगाने के लिए कहते हैं कि वे कौन हैं, अक्सर चंचल बातचीत के हिस्से के रूप में।
अनन्या पांडे ने पापा से परेशान होने के बारे में बताया जब उन्होंने उनके 'ब्रेकअप के बाद दुखी' होने की कहानियां गढ़ीं 52529

अनन्या पांडे, जो वर्तमान में विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स पर अपनी नवीनतम रिलीज सीटीआरएल के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं, ने नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ हालिया बातचीत में पापराज़ी से निपटने पर अपने विचार साझा किए। हालाँकि उसे आम तौर पर फोटो खिंचवाने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उसने कुछ ऐसे व्यवहारों के बारे में खुलकर बात की जो निराशाजनक हो सकते हैं।

अनन्या ने उल्लेख किया कि एक चीज़ जो उसे विशेष रूप से परेशान करने वाली लगती है, वह है जब पपराज़ी पीछे से उसके पास आते हैं और उससे अनुमान लगाने के लिए कहते हैं कि वे कौन हैं, अक्सर चंचल बातचीत के हिस्से के रूप में। उन्होंने इस पर असहजता व्यक्त करते हुए कहा कि वह इन पलों का आनंद नहीं उठा पातीं, खासकर जब उन्हें अचानक पकड़ लिया जाता है।

अभिनेता ने जिम सत्र के बाद एक घटना भी याद की जब पापराज़ी ने उनकी थकान को भावनात्मक परेशानी समझ लिया था। उन्होंने बताया कि गहन कसरत के बाद वह काफी थक गई थीं, जहां वह डेडलिफ्ट में 170 किलोग्राम वजन उठा रही थीं। हालाँकि, फोटोग्राफरों ने अनुमान लगाया कि वह उदास लग रही थी और मान लिया कि वह ब्रेकअप से गुजर रही है। अनन्या ने स्पष्ट किया कि उनकी थकान केवल उनके वर्कआउट का नतीजा थी और मजाकिया अंदाज में कहा कि जिम छोड़ने के बाद हर कोई थका हुआ दिखता है, ऐसी स्थितियों में थोड़ी समझ की जरूरत है।

इन सामयिक निराशाओं के बावजूद, अनन्या लगातार मीडिया के ध्यान के प्रति आम तौर पर सकारात्मक रवैया रखती है, इसे अपने करियर के साथ संतुलित करती है, खासकर जब वह अपने काम के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया का आनंद लेती है।

इसके अलावा, पांडे के पास अब पाइपलाइन में शंकरा और कॉल मी बे सीजन 2 है।