इस तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘गणपत’

'Ganpat' will hit the theaters on this date: इस तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी 'गणपत'।
Amitabh Bachchan, Tiger Shroff and Kriti Sanon starrer film 'Ganpat' will hit the theaters on this date 3240

‘Ganpat’ will hit the theaters on this date: एंटरटेनमेंट फीचर्स का बहुप्रतीक्षित फिल्म गणपत दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है। फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा तैयार किया गया है और परियोजना एक्शन-फिल्म हैं, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म निर्माताओं ने अब फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा एक पावर-पैक घोषणा वीडियो के साथ किया है जिसमें टाइगर श्रॉफ सबसे कठोर और कच्चे अवतार में हैं। गणपत हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु सहित पांच भाषाओं में 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। अभिनेता को हाल ही में शहर में अपने अग्रभाग पर एक नया टैटू गुदवाते हुए देखा गया था, जो रिलीज की तारीख की घोषणा के लिए बड़ा खुलासा था। युवा एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और भव्य कृति सनोन के साथ, निर्माताओं ने महान अभिनेता अमिताभ बच्चन की भी घोषणा की है जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

गणपत भाग 1 की घोषणा के बाद से ही व्यापार और दर्शकों द्वारा इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। स्क्रीन पर तीव्र एक्शन से भरे सर्वश्रेष्ठ भारतीय डायस्टोपियन अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के वादे के साथ, निर्माताओं ने आखिरकार घोषणा की तारीख का खुलासा कर दिया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए पावर-पैक एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। हम गणपथ भाग 1 की दुनिया का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

निर्माता जैकी भगनानी ने साझा किया, “मैं हमेशा सिनेमा के लेंस के माध्यम से इस नई दुनिया को देखने का प्रशंसक रहा हूं, इस फिल्म के बारे में मुझे वास्तव में बहुत उत्साहित किया। और मैं रोमांचित, उत्साहित हूं और दर्शकों को गणपत की इस नई डायस्टोपियन दुनिया को देखने और अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता। हमेशा की तरह, हमारा प्रयास दर्शकों के लिए लार्जर दैन लाइफ सिनेमा लाने का रहा है और गणपत निश्चित रूप से अपनी अनूठी और सुरम्य कहानी के साथ आपको रोमांचित करेगा।

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से ‘गणपत’ प्रस्तुत करता है। विकास बहल द्वारा निर्देशित, फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है, भारत की पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर फिल्म 5 भाषाओं में दर्शकों को मनोरंजीत करने 20 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगी।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।