अमिताभ बच्चन ने नाटू नाटू और द एलिफेंट व्हिस्परर्स के ऑस्कर जीतने पर दी प्रक्रिया

जानिए अमिताभ बच्चन ने ऑस्कर 2023 में नाटू नाटू और द एलिफेंट व्हिस्परर्स की जीत पर कैसी प्रतिक्रिया दी
Amitabh Bachchan on the process of winning the Oscars for Natu Natu and The Elephant Whispers 6137

अमिताभ बच्चन इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन और सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वह सही अर्थों में एक सुपरस्टार और एक लीजेंड हैं। उनके फैंस की संख्या असीमित है। शायद ही कोई ऐसा होगा जो बिग बी को पसंद नही करता हो। वह 50 से अधिक वर्षों से भारतीय मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहे हैं और उनके करियर की शुरुआत से ही वह सबका मनोरंजन कर रहे हैं। आज भी वह सक्रिय रूप से काम करते है और इतना ही नहीं, वह सोशल मीडिया और अन्य जैसे प्लेटफॉर्म पर सक्रिय होकर अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है।

वह अक्सर फैंस के साथ लाइव आते हैं और इतना ही नहीं, वह इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव है। अगर ट्विटर पर उनके हालिया ट्वीट के बारे में बात करे तो वह ऑस्कर 2023 में अपनी शानदार जीत के लिए आरआरआर फिल्म के नाटू नाटू और द एलिफेंट व्हिस्परर्स की प्रशंसा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नीचे दिए गए ट्वीट को देखिए –

खैर, बिग बी और उनकी प्रतिक्रिया के बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।