अमिताभ बच्चन शूटिंग पर वापस जाने का कर रहे है बेसब्री से इंतजार

अमिताभ बच्चन के बारे में जानिए लेटेस्ट खबर यहां
अमिताभ बच्चन शूटिंग पर वापस जाने का कर रहे है बेसब्री से इंतजार 8510

अमिताभ बच्चन हैदराबाद में नाग अश्विन के “प्रोजेक्ट के” के सेट पर हाल ही में चोटिल हुए जिसके बाद उन्हें ठीक होने में अपेक्षा से अधिक समय लग रहा है।

उनके एक करीबी पारिवारिक मित्र का कहना है कि, ” रिब्स ठीक हो जाने के बाद भी उन्हें कुछ समय के लिए शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी गई है।”

अमिताभ बच्चन जो अक्टूबर में 81 वर्ष के हो जाएंगे, अपने काम पर वापस आने के लिए व्याकुल हैं।

“वह बेहद बेचैन हो रहे है। उन्हें पूर्ण बेडरेस्ट की सलाह दिए हुए तीन सप्ताह हो चुके हैं। वह शो देखने और बुक पढ़ने में समय व्यतीत कर रहे है। वह जल्द से जल्द शूटिंग पर वापस जाना चाहते हैं, जिसकी डॉक्टरों ने उन्हें अभी सलाह नहीं दी है।”

संभावना है कि मेगा-स्टार, जो अतीत में घातक दुर्घटनाओं और बीमारियों का सामना करने के लिए प्रसिद्ध है, जल्द ही शूटिंग में वापस आएंगे और डॉक्टरों की सलाह के खिलाफ शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बच्चन जी ने कहा था, “जब मैं शूटिंग पर होता हूँ तभी मैं अपने आपको जीवित महसूस करता हूं। एक स्टूडियो की महक, कैमरे की आवाज़ और उस जादुई पल में कुछ जरूर है जब डायरेक्टर कहते है, ‘एक्शन’, वह एहसास अवर्णनीय है।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।