अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा: बिना हेलमेट की सवारी सितारों को पड़ी भारी

Amitabh Bachchan And Anushka Sharma Are In Trouble For Not Wearing Helmet: बिना हेलमेट के अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा ने की बाइक की सवारी, मुसीबत को दिया न्यौता
Amitabh Bachchan and Anushka Sharma: Riding without a helmet cost the stars 14453

Amitabh Bachchan And Anushka Sharma Are In Trouble For Not Wearing Helmet: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को अपनी ओर आकर्षित करते हैं और इस बार बॉलीवुड के 2 प्रमुख (अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा) सितारों ने अपनी नादानियों से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा बिना हेलमेट के शामिल हुए सुर्खियों में।

बीते सोमवार को बॉलीवुड के महानायक उर्फ़ अमिताभ बच्चन को मुंबई की सड़कों पर बाइक की सवारी करते हुए देखा गया।‌ अभिनेता समय पर अपने कार्यस्थल पर पहुंचना चाहते थे, लेकिन भारी ट्रैफिक के कारण यह असंभव था, इसलिए उन्होंने एक अनजान व्यक्ति से लिफ्ट मांगी। अभिनेता ने अपने कैप्शन में उन्हें धन्यवाद भी दिया, “राइड ब्वॉय के लिए धन्यवाद .. आपको नहीं पता .. लेकिन आपने बाध्य किया और मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुँचाया .. तेजी से और न सुलझाए जाने वाले ट्रैफिक जाम से बचने के लिए .. कैप्ड, शॉर्ट्स और पीली टी-शर्ट के मालिक को धन्यवाद।”

दूसरी ओर, अनुष्का शर्मा महानायक से प्रेरित हुईं, और उन्हें आज सुबह पैपराजियों द्वारा कैप्चर किया गया। वह भी अमिताभ बच्चन की तरह बीना हेलमेट का इस्तेमाल करती दिखीं।

वायरल तस्वीरों से परेशान नेटिजेंस ने दोनों सितारों की लापरवाही की निंदा की और एक ट्वीट में मुंबई पुलिस को टैग किया। शिकायत का जवाब देते हुए, मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट के साथ प्रतिक्रिया दी, “हमने इसे यातायात शाखा के साथ साझा किया है। ”

खैर देवियों और सज्जनों, इस मामले पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।