बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन के बीच, आलिया भट्ट ने ‘जिगरा’ से अपना सफर साझा किया

उन्होंने तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें कैप्शन दिया, "जिगरा से भरी एक यात्रा।" पहली तस्वीर में वह सफेद और नीले रंग की पोशाक में गर्मजोशी से मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, इसके बाद फिल्म में उनके किरदार की झलक दिखाई दे रही है।
बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन के बीच, आलिया भट्ट ने 'जिगरा' से अपना सफर साझा किया 52997

आलिया भट्ट की हालिया एक्शन फिल्म जिगरा, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई थी, बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए संघर्ष कर रही है। मामूली ओपनिंग के बावजूद फिल्म रफ्तार नहीं पकड़ पाई है। इसके आलोक में, आलिया ने सेट से पर्दे के पीछे के कुछ पलों को इंस्टाग्राम पर साझा किया।

उन्होंने तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें कैप्शन दिया, “जिगरा से भरी एक यात्रा।” पहली तस्वीर में वह सफेद और नीले रंग की पोशाक में गर्मजोशी से मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, इसके बाद फिल्म में उनके किरदार की झलक दिखाई दे रही है। उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो में निर्देशक वासन बाला को गले लगाने के क्षण और एक एक्शन सीक्वेंस के लिए उनकी मेकअप प्रक्रिया की क्लिप शामिल थीं। उन्होंने फिल्म के लिए अपने बास्केटबॉल अभ्यास के फुटेज भी शामिल किए।

वासन बाला ने तुरंत दिल वाले इमोजी के साथ आलिया की पोस्ट का जवाब दिया। फिल्म निर्माता ने हाल ही में फिल्म के खराब प्रदर्शन को संबोधित किया है, जिम्मेदारी ली है और परियोजना के प्रति समर्पण के लिए आलिया की प्रशंसा की है। बाला ने कहा कि वह उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक हैं और जिगरा के लिए उनके प्रयासों की सराहना की।

आलिया भट्ट और करण जौहर ने जिगरा का सह-निर्माता बनाया, जिसमें वेदांग रैना प्रमुख भूमिका में हैं। अब तक, फिल्म ने अपने पहले दस दिनों में कथित तौर पर 27.8 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म साहित्यिक चोरी को लेकर विवादों में भी रही है लेकिन उनमें से किसी में भी यह साबित नहीं हुआ है।