अनन्या पांडे से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच चंकी पांडे संग नजर आए आदित्य रॉय कपूर, यूजर्स ने कहा दामाद और ससुर…

Amidst rumors of breakup with Ananya Panday, Aditya Roy Kapur seen with Chunky Panday: अनन्या पांडे से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच चंकी पांडे संग नजर आए आदित्य रॉय कपूर।
अनन्या पांडे से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच चंकी पांडे संग नजर आए आदित्य रॉय कपूर, यूजर्स ने कहा दामाद और ससुर... 48211

Amidst rumors of breakup with Ananya Panday, Aditya Roy Kapur seen with Chunky Panday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Panday) से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन अनन्या के पिता और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के साथ उनकी तस्वीर ने यूजर्स को दोबारा सोचने पर मजबूर कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंकी और आदित्य एक विज्ञापन के लिए गोवा गए थे, जहां से दोनों की कुछ क्लिप भी वायरल हुईं थीं। हालांकि, अब खुद चंकी ने इससे जुड़ी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसपर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट बरसाए है।

आदित्य और अनन्या पांडे के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच चंकी की तस्वीरें सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। आपको बता दें, दोनों अभिनेता कुछ महीने पहले किसी ड्रिक के विज्ञापन के लिए गोवा गए थे और अब इस नई तस्वीर ने यूजर्स को चौंका दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहां, “तो इसीलिए वे गोवा में थे।” जबकि दूसरे ने कहा, “दूसरी स्लाइड में दामाद और ससुर काफी क्यूट लग रहे हैं” वहीं एक अन्य यूजर का कहना है, कि “अपने दामाद के साथ इट्स जोकिंग
पास्ता का आखिरी रास्ता”

चंकी ने इस पोस्ट को अपने चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आते हैं, जिसमें नौजवान अभिनेता ने आंखो पर चस्मा सजाया है। इसके दिग्गज अभिनेता ने अलावा कई-कई तस्वीरें शेयर की है, जो हमे गोवा के बेहतरीन दरिया किनारे की सैर करा रहा है। तस्वीरों के साथ अमर, अकबर और एंथोनी का गाना जोड़ा गया है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।