रवीना टंडन की बेटी को ऑफर हो रही है शानदार‌ परियोजनाएं, जाने पुरी हकीकत

Amazing projects are being offered to Raveena Tandon's daughter: रवीना टंडन और उनकी बेटी के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
रवीना टंडन की बेटी को ऑफर हो रही है शानदार‌ परियोजनाएं, जाने पुरी हकीकत 1417

Amazing projects are being offered to Raveena Tandon’s daughter: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन अभिनेत्री
रवीना टंडन (Ravina Tandon) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अब अभिनेत्री की प्यारी बेटी राशा टंडन भी फिल्म जगत में अपना कदम बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। महज 17 साल की उम्र में ही अभिनेत्री के बेटी के लिए कई सारी परियोजनाएं उनका इंतजार कर रहे है। कथित प्रस्तावों में, से एक अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन के साथ है।

हालांकि जानकार सूत्र बताते हैं कि लीक हुई रिपोर्ट बेहद प्रीमेच्योर है।

“राशा को अमन के साथ फिल्म प्रस्तावित किया गया है। लेकिन, अभी तक उन्हें अपने माता-पिता से इजाजत नहीं मिली है। उन्हें पहले पटकथा सुननी होगी। जब तक उन्हें पता नहीं होगा कि फिल्म किस बारे में है, वे हां कैसे कह सकते हैं?” ऐसा स्रोत का कहना है।

राशा को बेहतरीन फिल्मों के लिए प्रस्ताव आ रहे हैं। लेकिन अभी के लिए, उसे कोई जल्दी नहीं है।वह बहुत छोटी है। उसकी तरफ उसकी मां के अच्छे दिखने के साथ, स्टारडम एक काकवॉक होना चाहिए।

दिलचस्प बात यह है कि रवीना ने महज 19 साल की उम्र में फिल्म जगत में कदम रखा था और उन्होंने कुकू कोहली की पत्थर के फूल द्वारा अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसे आज भी कभी तो छलिया लगता है और सजना तेरे बिन क्या जीना जैसे मस्ती भरे गानों के लिए याद करते है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।