Alia Bhatt के नाना का हुआ निधन, भावुक पोस्ट द्वारा दी जानकारी

Alia Bhatt Grandfather Death: आलिया भट्ट के नाना का हुआ निधन।
Alia Bhatt's maternal grandfather passed away, information given by emotional post 15947

Alia Bhatt Grandfather Death: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का आज निधन हो गया है। राजदान लंबी बिमारी से जुझ रहे थे, जिसका इलाज काफी लंबे समय से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चालू था। राजदान ने 95 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कहा। नरेंद्रनाथ राजदान के निधन के बाद आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

आलिया भट्ट ने नाना का वीडियो शेयर कर नाना को याद किया

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नाना का एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें नाना केक काटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आलिया की आवाज है और साथ ही रणबीर कपूर भी नज़र आ रहे है। सभी के चहरे पर मुस्कान दिख रही है।‌ हालांकि, अभिनेत्री ने वीडियो के साथ एक भावुक नोट को भी सार्वजनिक किया है। आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा “93 तक गोल्फ खेला, 93 तक काम किया, सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया, बेहतरीन कहानियां सुनाईं, वायलिन बजाया, अपनी पोती के साथ खेला, उनके क्रिकेट से लव, उनकी स्केचिंग से लव, उनकी फैमिली से लव और लास्ट मोमेंट तक.. अपने लाइफ से प्यार किया!मेरा दिल दुख से भरा है, लेकिन खुशी से भी भरा है.. क्योंकि मेरे नाना ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि हमे उनकी दी हुई रोशनी में पले बढ़े!”

सोनी राजदान ने पिता के लिए शेयर किया भावुक पोस्ट

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने पिता को खोने का दुख इंस्टाग्राम हैंडल पर जाहिर किया है। सोनी ने पिता की तस्वीर को शेयर कर एक लंबा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा , “ डैडी, ग्रैंडपा, निंदी, धरती पर हमारे एंजेल, आपको अपना कहने के लिए हम बहुत आभारी हैं.अपनी चमकीली ग्लो में डूबी हुई लाइफ जीने के लिए बहुत आभारी हूं. आपकी दयालु, स्नेही, जेंटल और हमेशा वाइब्रेंट आत्मा का टच पाकर ब्लेश हूं. आप अपने साथ हमारा एक पीस ले गए हैं लेकिन हम आपकी आत्मा से कभी अलग नहीं होंगे. यह हम सभी में रहेगा और हमें हमेशा याद दिलाता रहेगा कि वास्तव में जीवित रहने का क्या मतलब है.आप जहां भी हों – अब वह आपकी उस खूबसूरत हंसी के कारण हैप्पी प्लेस होगा. सिल्ली, ब्यूटिफुर, फनी बॉय वी लव यू, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।